1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हरियाणा पुरुष टीम के साथ ट्रेनिंग कर शेफाली वर्मा ने बैक-फुट में किया सुधार

हरियाणा पुरुष टीम के साथ ट्रेनिंग कर शेफाली वर्मा ने बैक-फुट में किया सुधार

शेफाली वर्मा ने कहा है कि हरियाणा पुरुष टीम के शिविर में उन्होंने ट्रेनिंग की थी जिससे उन्हें बैक-फुट में सुधार करने में मदद मिली।

IANS IANS
Published on: May 31, 2021 17:22 IST
हरियाणा पुरुष टीम के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY हरियाणा पुरुष टीम के साथ ट्रेनिंग कर शेफाली वर्मा ने बैक-फुट में किया सुधार

नई दिल्ली| भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कहा है कि इस साल सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी को देखते हुए आयोजित किए गए हरियाणा पुरुष टीम के शिविर में उन्होंने ट्रेनिंग की थी जिससे उन्हें बैक-फुट में सुधार करने में मदद मिली।

शेफाली ने क्रिकइंफो से कहा, "उस शिविर से मुझे फायदा पहुंचा। पहले मेरा बैक-फुट खेल कमजोर था लेकिन रणजी गेंदबाजों को खेलने के बाद मुझे तकनीक में मदद मिली और मेरा भरोसा भी बढ़ा।"

उन्होंने कहा, "मैंने हर्षल पटेल से चर्चा की थी जो हाल ही में आईपीएल में खेले थे। मोहित शर्मा और राहुल तेवतिया से बाउंसर से पार पाने के तरीके सीखे। इन्होंने अपने इनपुट मुझसे साझा किए। मैं हरियाणा क्रिकेट संघ में सभी का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मुझे यह अवसर दिया।"

शेफाली इस साल महिला बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेल सकती हैं और वह विदेशी वातावरण में खेलने के लिए वेट सिंथेटिक गेंद से ट्रेनिंग कर रही हैं।

भारतीय महिला टीम पुरुष टीम के साथ चार्टर प्लेन से इंग्लैंड रवाना होगी जहां उसे ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से एकमात्र टेस्ट खेलना है। इसके बाद तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X