Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ट्रेंट बाउल्ट ने याद किया अपना डेब्यू मैच बताया इस वजह से नहीं जा सकते थे ऑस्ट्रेलिया

बाउल्ट ने जब डेब्यू किया तब वह 22 साल के थे। बाउल्ट को चोटिल डेनियल विटोरी के स्थान पर टीम में जगह मिली थी। 

IANS Edited by: IANS
Published on: June 08, 2020 16:35 IST
Trent Boult debut,Trent Boult,new Zealand cricket team,Cricket,Australia cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Trent Boult 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने बताया है कि जब उन्हें 2011 में पहली बार टीम में आस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया था, तब उनके दांतों में तार बंधे हुए थे। बाउल्ट ने होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। इस मैच को न्यूजीलैंड ने सात रनों से जीत लिया था।

बाउल्ट ने अपनी टीम के साथी काइल जेमिसन के साथ टीम के यूट्यूब चैनल पर पोडकास्ट में कहा, "मैं जब चुना गया था उससे एक सप्ताह पहले मेरे दांतों में तार बंधे हुए थे। मुझे याद है कि मैं दंतों के डॉक्टर के पास गया था और उनसे कहा था कि मैं दांतों में तार के साथ ऑस्ट्रेलिया नही जा सकता।"

उन्होंने कहा, "मुझे विशेष तौर पर यह याद है। मैं वहां बल्लेबाजी करने गया, मैंने अपने आप को पूरी तरह से पैक कर लिया था। मुझे देखर ब्रैड हेडिन न कहा था कि भाई क्या तुम्हारी मां जानती है कि तुम कौन हो।"

बाउल्ट ने जब डेब्यू किया तब वह 22 साल के थे। बाउल्ट को चोटिल डेनियल विटोरी के स्थान पर टीम में जगह मिली थी। इस समय बाउल्ट अपनी टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं और मौजूदा समय के बेहतरीन गेंदबाजों में गिने जाते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement