Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अर्जुन और सारा के फेक अकाउंट से परेशान होकर सचिन ने ट्विटर पर लिखी ये बड़ी बात

इन दिनों भारत के महान खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और बेटी सारा को लेकर काफी परेशान हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2019 14:48 IST
sachin tendulkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अर्जुन और सारा के फेक अकाउंट से परेशान होकर सचिन ने ट्विटर पर लिखी ये बड़ी बात

इन दिनों भारत के महान खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और बेटी सारा को लेकर काफी परेशान हैं। दरअसल, सचिन बेटे अर्जुन और बेटी सारा के फेक अकाउंट को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ट्विटर से इन फेक अकाउंट चलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

सचिन ने ट्विटर को टैग करते हुए लिखा, "मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरे बेटे अर्जुन और बेटी सारा ट्विटर पर नहीं हैं। @jr_tendulkar नाम का अकाउंट अर्जुन को गलत तरीके से पेश कर रहा है और व्यक्तित्वों और संस्थानों के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण ट्वीट पोस्ट कर रहा है। मैं @TwitterIndia  से अनुरोध करता चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करे।"

सचिन के बेटे के नाम से चलाए जा रहे फेक अकाउंट के कवर और प्रोफाइल पिक्चर में अर्जुन तेंदुलकर का फोटो लगा हुआ है। यही नहीं, इस अकाउंट के बायो में ऑफिशियल, लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर और सन ऑफ गॉड लिखा हुआ है।

गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं और अंडर-16 और अंडर-19 लेवल पर मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। अर्जुन को इस साल की शुरुआत में प्री-सीजन टूर्नामेंट से पहले मुंबई की सीनियर टीम में चुना गया था। इस साल नागपुर में हुए ‘बापुना कप’ में भी वह मुंबई की 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement