1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फिटनेस परीक्षण में बदतमीजी करने के बावजूद पीसीबी प्रतिबंध से बचे उमर अकमल

फिटनेस परीक्षण में बदतमीजी करने के बावजूद पीसीबी प्रतिबंध से बचे उमर अकमल

उमर अकमल लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस परीक्षण के दौरान एक ट्रेनर पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रतिबंध से बच गये।

Bhasha Bhasha
Published on: February 15, 2020 16:57 IST
Umar Akmal- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Umar Akmal escapes PCB ban despite foul play in fitness test 

कराची। पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस परीक्षण के दौरान एक ट्रेनर पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रतिबंध से बच गये। यह घटना पिछले महीने हुई थी जब सभी खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखला और पाकिस्तान सुपर लीग से पहले एनसीए में फिटनेस परीक्षण देने के लिये कहा गया।

शारीरिक वसा जांच के दौरान उमर (26 वर्ष) झुंझला गये जो अन्य परीक्षों में विफल हो गये थे और उन्होंने कपड़े निकालते हुए ट्रेनर पर अभद्र टिप्पाणी की। ट्रेनर ने इस मामले की रिपोर्ट मिस्बाह उल हक को दी जो मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता हैं। उन्होंने बोर्ड से जांच के लिये कहा। 

पीसीबी ने जांच पूरी होने के बाद कहा कि यह घटना गलतफहमी के कारण हुई। पीसीबी ने कहा, ‘‘उमर अकमल को अपने किये पर पछतावा है और पीसीबी ने उन्हें फटकार लगायी और सीनियर क्रिकेटर के तौर पर उनकी जिम्मेदारियों की याद दिलायी। ’’

अब यह मसला खत्म हो गया है और पीसीबी और उमर अकमल इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X