Friday, April 19, 2024
Advertisement

अनाधिकारिक टेस्ट मैच: न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए कृष्णप्पा गौतम ने झटके 6 विकेट

इंडिया-ए के लिए कृष्णप्पा गौतम ने छह, मोहम्मद सिराज ने दो और रजनीश गुरबानी तथा नवदीप सैनी को एक-एक विकेट मिले।   

IANS Reported by: IANS
Published on: December 02, 2018 19:17 IST
Krishnappa Gowtham- India TV Hindi
Image Source : PTI आईपीएल के बाद इस भारतीय खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड में दिखा कमाल, 6 विकेट लेकर तोड़ी विपक्षी टीम की कमर  

वांगारेई। केम फ्लेचर (103) के शतक और बाकी तीन अन्य बल्लेबाजों के अर्धशतकों की मदद से न्यूजीलैंड-ए ने यहां इंडिया-ए के खिलाफ जारी तीसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 398 रन का स्कोर बनाया। कोबम ओवल मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में न्यूजीलैंड-ए ने अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 121 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम मैच के तीसरे दिन 131.4 ओवर में 398 रन पर ऑलआउट हो गई। 

मेजबान टीम के लिए फ्लेचर ने 221 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा टिम शिफर्ट ने 86, कप्तान डग ब्रैसवेल ने 55 और काइल जेमिनसन ने 53 रन बनाए। वहीं, ग्लेन फिलिप्स ने 27 और लॉकी फग्र्यूसन ने 20 रन का योगदान दिया। 

इंडिया-ए के लिए कृष्णप्पा गौतम ने छह, मोहम्मद सिराज ने दो और रजनीश गुरबानी तथा नवदीप सैनी को एक-एक विकेट मिले। 

इंडिया-ए ने पहली पारी में 323 रन का स्कोर बनाया था और उसने अब दूसरी पारी में एक विकेट पर 38 रन बना लिए हैं और वह अभी न्यूजीलैंड-ए के स्कोर से 37 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष है। 

स्टंप्स के समय रविकुमार सामर्थ 27 और अंकित बावने पांच रन बनाकर नाबाद लौटे। अभिमन्यु ईश्वरण दो रन ही बना सके। न्यूजीलैंड-ए की ओर से कप्तान डग ब्रैसवेल को एक विकेट मिला है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement