Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुने जाने के बाद बोले वरुण चक्रवर्ती, 'मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था'

जब मैच खत्म होने के बाद वरुण को पता चला कि उनका चयन टीम इंडिया में हुआ है तो वह निशब्द हो गए और उन्होंने कहा कि वह इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2020 11:44 IST
Varun Chakravarthy after being selected on Australia tour, said, 'I wasn't expecting it' - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Varun Chakravarthy after being selected on Australia tour, said, 'I wasn't expecting it' 

सोमवार रात बीसीसीआई ने इस साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 टीम का ऐलान कर दिया है। टी20 टीम में तमिलनाडु के फिरकी गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को पहली बार जगह मिली है। हाल ही में वह यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं और केकेआर की तरफ से लगातार वह शानदार परफॉर्म कर हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहे हैं।

जब मैच खत्म होने के बाद वरुण को पता चला कि उनका चयन टीम इंडिया में हुआ है तो वह निशब्द हो गए और उन्होंने कहा कि वह इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - आंद्रे रसेल और फाफ डु प्लेसिस समेत इन 5 खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग से वापस लिया अपना नाम

बीसीसीआई द्वारा ट्वीट की गई वीडियो में वरुण ने कहा "मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। भारतीय टीम में चुना जाना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था।"

उन्होंने आगे कहा "मैच खत्म होने के बाद मुझे इसके बारे में पता चला। मेरा अभी गोल केकेआर के लिए परफॉर्म करते हुए मैच जीताना है। उम्मीद है भारत के लिए भी मैं परफॉर्म करूंगा। चयनकर्ताओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे पर भरोसा जताया।"

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : टीम के युवा खिलाड़ी कहते हैं रिटायर मत होना - क्रिस गेल

बात भारतीय टी20 टीम की करें तो उसमें शिखर धवन की वापसी हुई है, वहीं रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को उप-कप्तान की जिम्मेदारी मिली है। बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा था कि रोहित शर्मा चोटिल हैं और उन पर करीबी नजर रखी जा रही है। वहीं टी20 टीम से ऋषभ पंत को बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम - विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (उप-कप्तान और विकेट-कीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेट-कीपर), रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मो। शमी, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, वरुण चक्रवर्ती

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement