Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आंद्रे रसेल और फाफ डु प्लेसिस समेत इन 5 खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग से वापस लिया अपना नाम

डुप्लेसिस, मिलर और मलान ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस इसलिए लिया है क्योंकि अगले महीने से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 27, 2020 11:05 IST
Andre Russell Faf du Plessis and These 5 players withdrew from the Lanka Premier League- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Andre Russell Faf du Plessis and These 5 players withdrew from the Lanka Premier League

भारतीय क्रिकेटर मनविंदर बिसला, वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और साउथ अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस समेत 5 विदेशी खिलाड़ियों ने अगले महीने से शुरू हो रही लंका प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस ले लिया है।

इनके अलावा साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर और डेविड मलान ने भी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है।

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : टीम के युवा खिलाड़ी कहते हैं रिटायर मत होना - क्रिस गेल

डुप्लेसिस, मिलर और मलान ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस इसलिए लिया है क्योंकि अगले महीने से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है। वहीं रसेल ने चोट के चलते अपना नाम वापस लिया है।

इस लीग में अब बस एक मात्र भारतीय मनप्रीत गोनी खेलेंगे। 44 साल के गोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 44 मैच खेले हैं। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज बिस्ला ने अब तक 35 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 798 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : इस खिलाड़ी का विकेट गिरने के बाद पलटी बाजी, शुभमन गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

इस लीग में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने फ्रैंचाइजी को खरीदा है जिसका नाम कैंडी टस्कर्स है। सोहेल की इस टीम में क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल है। 

हाल ही में निकले ड्राफ्ट में लीग की पांच फ्रेंचाइजियों ने दुनियाभर के खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीम में शामिल किया। कैंडी टस्कर्स  ने गेल के अलावा श्रीलंका के कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, नुवान प्रदीप के अलावा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकिट जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को शामिल किया है। श्रीलंका के पूर्व कप्तान हशन तिलकरत्ने इस टीम के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement