Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO : भारत के खिलाफ मैच के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने प्याज पर दिया 'ऑटोग्राफ', हैरान हो गए फैंस!

सोशल मीडिया पर ट्रेंट बोल्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैच के दौरान फैन्स को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 03, 2020 10:16 IST
Trent Boult- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Trent Boult

टीम इंडिया के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में चोट के चलते ना खेल पाने के कारण ट्रेंट बोल्ट ने टेस्ट क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बोल्ट ने कहर बरपाती हुई गेंदबाजी करते हुए 11 विकेट हासिल किए। इस तरह शानदार गेंदबाजी के साथ उन्होंने फैंस की भी इच्छा पूरी की और टेस्ट सीरीज जीतने के दौरान मैदान में जमकर फैंस को अपने ऑटोग्राफ दिए। तभी एक फैंस ने उनसे अजीबो-गरीब मांग रखी लेकिन उसे भी बोल्ट ने पूरा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्रेंट बोल्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैच के दौरान फैन्स को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। मगर ये ऑटोग्राफ उन्होंने एक प्याज पर फैन को दिया जिसे देखते ही बन रहा है।

वायरल होने वाले इस वीडियो में ट्रेंट बोल्ट भी प्याज पर ऑटोग्राफ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। जिस पर फैन्स भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ने टी20 सीरीज में 5-0 से जीत हासिल की थी। लेकिन इसके बाद न्यूजीलैंड ने मजबूत वापसी करते हुए भारत को वनडे में 3-0 और टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया। जिसके चलते टीम इंडिया को कीवी सरजमीं पर बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा टिम साउथी ने 14 विकेट तो बोल्ट ने 11 विकेट हासिल किए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement