Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डेविड वॉर्नर का वीडियो हुआ वायरल, बॉलीवुड के इस गाने पर पत्नी संग मचाया धमाल

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं। वो इन दिनों जमकर अपने परिवार के साथ डांस कर रहे हैं और उसके वीडियो अपने फैंस से शेयर कर भी कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 17, 2020 18:33 IST
Latest Cricket Video David Warner s Video Goes Viral Bollywood Song Rages With Wife: डेविड वॉर्नर का- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DAVIDWARNER31/SCREENGRAB ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं। वो इन दिनों जमकर अपने परिवार के साथ डांस कर रहे हैं और उसके वीडियो अपने फैंस से शेयर कर भी कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार की खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुए हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर बैठकर किसी न किसी तरह फैंस या फिर आपसे में सोशल मीडिया पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हलांकि इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं। वो इन दिनों जमकर अपने परिवार के साथ डांस कर रहे हैं और उसके वीडियो अपने फैंस से शेयर कर भी कर रहे हैं। इस तरह जैसे ही वॉर्नर किसी नए हिंदी गाने पर अपने वीडियो शेयर करते हैं वो सोशल मीडिया के संसार में तेजी से वायरल होने लगता है।

इस कड़ी में वॉर्नर एक दिन पहले जहां बाहुबली के गेटअप में डायलोग मारते नजर आए थे उसके बाद अब प्रभु देवा के गाने पर अपनी पत्नी संग ठुमके लगाते भी नजर आया रहे हैं। जिसमें  हमेशा की तरह इस बार भी उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर भी अपने स्टार पति के साथ ठुमके लगते नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले वीडियो में भी वॉर्नर और उनकी पत्नी ने लगातार अपने चाहने वालों का मनोरंजन किया है। साथ ही, वॉर्नर साथी खिलाड़ियों को यह भी मैसेज दे रहे हैं कि इस खाली समय में आप कितना ज्यादा लुत्फ ले सकते हैं। जहां दुनिया के बाकी क्रिकेटर गंभीर विमर्श, बातचीत और चर्चा में व्यस्त हैं, तो वहीं वॉर्नर का ध्यान पूरी तरह से मनोरंजन करने और अपने परिवार को खुश रखने पर है।

जिसके चलते पत्नी और दिग्गज बल्लेबाज वॉर्नर के स्टेप्स इतने सटीक लग रहे हैं कि मानो किसी पेशेवर कोरियोग्राफर ने तैयार किया हो। दोनों ने इस बार बॉलीवुड का नब्बे के दशक का प्रभु देवा का मस्त कर देने वाला गाना डांस के लिए चुना है। 

यह भी पढ़ें-  नासिर हुसैन ने जब 2002 नेटवेस्ट सीरीज के दौरान कैफ को कहा था 'बस ड्राइवर', मिला था ये करारा जवाब

जाहिर है कि प्रभु देवा स्टारर यह फिल्म हमसे है मुकाबला साल 1994 में आई थी और इसका गाना मुकाबला, मुकाबला लैला ऐसा छाया कि पूरा हिंदुस्तान इस गाने की मस्ती और प्रभु देवा के कदमताल पर झूम उठा। और ऐसा झूमा कि यह अभी तक जारी है। जिसका असर वॉर्नर और उनकी पत्नी पर भी देखने को मिल रहा है।

जब ये दोनों गाने की धुन पर ठुमके लगा रहे थे, तो इन्हें पता ही नहीं चला कि इनकी छुटकी बेटी ने भी इनके साथ कदमताल करना शुरू कर दिया। और जैसे ही बोल खत्म हुए और वॉर्नर ने पीछे मुड़कर देखा, तो बेटी को देखकर एकदम से चौंक गए।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा, टी-20 विश्व कप के स्थगित होने से IPLके लिए खुलेंगे रास्ते

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाली दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक और अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड भी इस साल के अंत में टी20 विश्वकप की मेजबानी को लेकर प्रयासरत है। ऐसे में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी कब होगी इसका सभी फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement