Saturday, May 11, 2024
Advertisement

VIDEO : जब श्रेयस अय्यर ने लगाया 101 मीटर लंबा छक्का तो खुला रह गया विराट कोहली का मुंह

पारी का 16वां ओवर हसरंगा डाल रहे थे अय्यर ने उनके ओवर की आखिरी गेंद पर 101 मीटर लंबा छक्का मारा जो तीसरे टीयर पर जाकर गिरा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 08, 2020 11:35 IST
Shreyas Iyer, Virat Kohli, India vs Sri Lanka, Sri lanka vs India, IND vs SL 2nd T20I- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO : When Shreyas Iyer hit 101 meters long six, Virat Kohli's mouth remained open -

भारत और श्रीलंका के बीच इंदौर में दूसरा टी20 मुकाबला खेला गाय। इस मुकाबले को भारत ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच में रनों का पीछा करने के दौरान भारतीय मिडल ऑडर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने काफी आक्रामक बल्लेबाजी की, इस दौरान जब उन्होंने 16वें ओवर में 101 मीटर लंबा छक्का लगाया तो दूसरे छोर पर खड़े कप्तान विराट कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया।

पारी का 16वां ओवर हसरंगा डाल रहे थे अय्यर ने उनके ओवर की आखिरी गेंद पर 101 मीटर लंबा छक्का मारा जो तीसरे टीयर पर जाकर गिरा। अय्यर का यह छक्का देख विराट कोहली भी दंग रह गये। अय्यर ने उस ओवर में दो चौकों और एक छक्के की मदद से कुल 17 रन बटोरे। अय्यर इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने 26 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली।

उल्लेखनयी है, इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। भारतीय गेंदबाजों की मदद से भारत लंका को 142 के स्कोर पर रोकने में कामयाब हुआ था। 143 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को केएल राहुल (45) और धवन (35) ने अच्छी शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। 

लेकिन इसके बाद दोनों जल्दी-जल्दी आउट हो गए। अय्यर के अलावा कप्तान कोहली ने भी अंत में आकर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। कोहली ने इस मैच में 17 गेंदों पर 2 छक्कों और एक चौके की मदद से 30 रन बनाए। भारत ने यह मैच 15 गेंदें रहते जीत लिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement