1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विजय हजारे ट्रॉफी : दिल्ली ने हिम्मत और नीतीश के दम पर राजस्थान को दी मात

विजय हजारे ट्रॉफी : दिल्ली ने हिम्मत और नीतीश के दम पर राजस्थान को दी मात

हिम्मत सिंह (नाबाद 117) और नीतीश राणा (नाबाद 88) की पारी के दम पर दिल्ली ने विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में सोमवार को राजस्थान को आठ विकेट से हराया। 

IANS IANS
Published on: March 01, 2021 18:17 IST
विजय हजारे ट्रॉफी :...- India TV Hindi
Image Source : NITISH RANA OFFICIAL विजय हजारे ट्रॉफी : दिल्ली ने हिम्मत और नीतीश के दम पर राजस्थान को दी मात

जयपुर| हिम्मत सिंह (नाबाद 117) और नीतीश राणा (नाबाद 88) की पारी के दम पर दिल्ली ने यहां जयपुरिया विद्यालय ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में सोमवार को राजस्थान को आठ विकेट से हराया। दिल्ली ने टॉस हारकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। राजस्थान ने अर्जित गुप्ता के 51 गेंदों पर सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 78 और मनेंदर सिंह के 98 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 73 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर 48.2 ओवर में 294 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली ने हिम्मत के 96 गेंदों पर 13 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 117 और नीतीश के 75 गेंदों पर 12 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 88 रन की बदौलत 44.4 ओवर में दो विकेट पर 296 रन बनाए और मैच जीत लिया।

महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

राजस्थान की पारी में अर्जित और मनेंदर के अलावा शिवा चौहान ने 42 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से सिमरजीत सिंह ने चार, प्रदीप सांगवान ने तीन, कुलवंत खेजरोलिया ने एक, शिवांक वशिष्ठ ने एक और ललित यादव ने एक विकेट लिया।

दिल्ली की पारी में शिखर धवन ने 44 और ध्रुव शोरे ने 31 रनों का योगदान दिया। राजस्थान की ओर से शिवा ने एक और एसके शर्मा ने एक विकेट लिया। इस जीत के साथ दिल्ली पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ 16 अंक लेकर ग्रुप डी की तालिका में दूसरे स्थान पर है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021