Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vijay Hazare Trophy : शार्दुल ठाकुर ने खेली 92 रनों की तूफानी पारी, मुंबई को मिली जीत

शार्दुल ठाकुर (92) की शानदार पारी से मुंबई ने विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में हिमाचल प्रदेश को 200 रनों से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 01, 2021 16:22 IST
Shardul Thakur- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Shardul Thakur

जयपुर| शार्दुल ठाकुर (92), सूर्यकुमार यादव (91) और आदित्य तारे (83) की शानदार पारियों से मुंबई ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में हिमाचल प्रदेश को 200 रनों से हरा दिया। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शार्दुल के 57 गेंदों पर छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 92, सूर्यकुमार यादव के 75 गेंदों पर 15 चौकों के सहारे 91 और तारे के 98 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 83 रन की बदौलत 50 ओवर में नौ विकेट पर 321 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश की पारी 24.1 ओवर में 121 रन पर ढेर हो गई। हिमाचल प्रदेश की तरफ से मयंक डागर ने 20 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 38 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने से पहले ही बढ़ी पीसीबी की चिंता

मुंबई की ओर से प्रशांत सोलंकी ने चार विकेट, शम्स मुलानी ने तीन विकेट, धवल कुलकर्णी ने दो विकेट और मोहित अवस्थी ने एक विकेट लिया। हिमाचल प्रदेश की तरफ से कप्तान ऋषि धवन ने चार विकेट, पंकज जायसवाल ने तीन विकेट, वैभव अरोड़ा ने एक विकेट और मयंक ने एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें- महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

मुंबई की यह लगातार पांचवीं जीत है और वह 20 अंकों के साथ ग्रुप डी में शीर्ष स्थान पर बना हुआ है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement