1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्कआउट के दौरान उलटे लटके मयंक अग्रवाल, विराट कोहली और इशांत शर्मा ने किया ट्रोल

वर्कआउट के दौरान उलटे लटके मयंक अग्रवाल, विराट कोहली और इशांत शर्मा ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या हो गया है भाई। मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 05, 2020 9:15 IST
Virat Kohli and Ishant Sharma Troll Mayank Agarwal on His Workout Post- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MAYANKCRICKET Virat Kohli and Ishant Sharma Troll Mayank Agarwal on His Workout Post

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के कहर की वजह से भारत में क्रिकेट से जुड़ी सभी खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। कुछ देशों ने इस महामारी के बीच अपने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग बहाल कर दी है, लेकिन बीसीसीआई ने अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं लिया है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर घर पर ही ट्रेनिंग करने पर मजबूर हैं।

घर पर ट्रेनिंग करते हुए अकसर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन की फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। जब भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी ट्रेनिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, मयंक ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है उसमें वह उल्टे लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या हो गया है भाई। मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है।"

ये भी पढ़ें - शादी की 10वीं सालगिरह पर साक्षी ने धोनी के लिए लिखा भावुक संदेश, CSK ने दी बधाई

विराट कोहली के इस कमेंट का जवाब मयंक ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया। मयंक ने अपने कमेंट में लिखा  'धरती नहीं तो पताल लोक ही सही।'

वहीं इशांत ने कमेंट करते हुए लिखा, "राजे दुनिया उल्टी दिख रही है या सीधी।" 

मयंक ने इशांत शर्मा को जवाब देते हुए लिखा "दुनिया गोल ही दिख रही है।"

Virat Kohli and Ishant Sharma Troll Mayank Agarwal on His Workout Post

Virat Kohli and Ishant Sharma Troll Mayank Agarwal on His Workout Post

बता दें, भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने हार्दिक पांड्या के हवा में उछलते हुए पुशअप वीडियो का जवाब देते हुए एक कठिक एक्सरसाइज की थी।

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपना लेवल बढ़ाते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया। इस नए वीडियो में हार्दिक पुशअप के दौरान हवा में उछलकर अपनी अपनी कमर के पीछे ताली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों की यह ट्रेनिंग करने का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X