Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पूरी तरह बकवास हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें, अफवाहों से सीनियर खिलाड़ी भी नाराज

आईसीसी विश्व कप 2019 से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि टीम में खेमेबाजी हो रही है और कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 18, 2019 16:19 IST
पूरी तरह बकवास हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें, अफवाहों से सीनियर खिलाड़ी भी ना- India TV Hindi
Image Source : AP पूरी तरह बकवास हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें, अफवाहों से सीनियर खिलाड़ी भी नाराज

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने वाली भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की खबरों को खिलाड़ियों ने बकवास करार दिया है। विश्व कप खत्म होने के बाद कई बातें सामने आईं थीं जिसमें विराट और रोहित के बीच मनमुटाव की बात भी सामने आई थी। जिसके बाद बीसीसीआई अब वनडे की कप्तानी विराट की जगह रोहित को सौंपने पर विचार कर रही है। हालांकि भारत के अगले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले टीम के एक करीबी सूत्र ने इस बातों को बकवास करार दिया है। 

आईसीसी विश्व कप 2019 से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि टीम में खेमेबाजी हो रही है और कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रिपोर्ट ने यह भी कहा गया था कि कुछ भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री की निगरानी वाले भारतीय कोचिंग स्टाफ से खुश नहीं थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक आधिकारिक ने इन अफवाहों को बकवास बताकर खारिज कर दिया। अधिकारी के मुताबिक, "इस तरह की खबरें पूरी तरह से बकवास हैं कि 'टीम में दरार है, लोगों को एक दूसरे से परेशानी’। यह सब अनावश्यक बातें हैं। कौन सा क्रिकेटर दूसरे क्रिकेटर का बुरा चाहता है? केवल वही जिसने कभी खेल नहीं खेला। विश्व कप समाप्त हो गया और लोगों को कोई नया टॉपिक चाहिए। यह निराशाजनक है कि कुछ लोग अपने इंट्रेस्ट के हिसाब से चीजों को तोड़ते-मरोड़ते हैं।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम इंडिया में खेमेबाजी की अफवाहों पर भारतीय टीम के सीनियर प्लेयर काफी नाराज हैं। 

वैसे आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा 19 जुलाई को होगी। कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीन-तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और श्रृंखला से विश्राम दिये जाने की संभावना है जबकि दोनों 22 अगस्त से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की टीम में वापसी कर सकते है। ये पांच दिवसीय मैच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement