1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WTC Final : विराट कोहली ने भांगड़ा कर किया फैन्स का मनोरंजन, वीडियो हुआ वायरल

WTC Final : विराट कोहली ने भांगड़ा कर किया फैन्स का मनोरंजन, वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली का भांगड़ा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2021 9:35 IST
Virat Kohli entertains fans by doing Bhangra In WTC Final Against New Zealand, video goes viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli entertains fans by doing Bhangra In WTC Final Against New Zealand, video goes viral

साउथहैंपटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का तीसरा दिन न्यूजीलैंड के नाम रहा। पहले काइल जैमिसन की घातक गेंदबाजी के चलते कीवी टीम भारत को 217 पर समेटने में कामयाब रही। इसके बाद कॉन्वे के अर्धशतक के चलते न्यूजीलैंड की टीम दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाने में कामयाब रही।

मैच के तीसरे दिन एक समय ऐसा नहीं लगा कि भारतीय टीम प्रेशर में ना हो। पहले भारतीय बल्लेबाजी फेल हुई फिर गेंदबाज भी शुरुआत में स्विंग के साथ सफलता हासिल करने में नाकाम रहे, लेकिन अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेशर में नहीं दिखे। बल्कि वह इंग्लैंड में खेलने का लुत्फ उठाते दिखे।

मैच के दौरान 4000 दर्शकों को अनुमति दी गई। मैच टीम इंडिया का हो और भारतीय समर्थक ना पहुंचे ऐसा नहीं हो सकता। भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच देखने भारतीय दर्शक ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे। ढोल की धुन पर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी नाचते दिखाई दिए। जी हां, विराट कोहली का भांगड़ा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं।

देखें वीडियो 

सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (54) के शानदार अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने यहां द रोज बाउल में भारत के खिलाफ खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में दो विकेट पर 101 रन बनाए और वह अभी भारत के स्कोर से 116 रन पीछे है। भारत की पहली पारी दूसरे सत्र में 217 रन बनाकर ऑलआउट हुई। न्यूजीलैंड की ओर से स्टंप्स तक कप्तान केन विलियम्सन 37 गेंदों पर एक चौके की मदद से 12 रन और रॉस टेलर दो गेंदों पर खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से इशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन को अबतक एक-एक विकेट मिला है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X