Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video : मैदान में 'मिस यू धोनी' का बैनर देख भावुक हो गये कोहली, ऐसे जीता सबका दिल

तीन मैचों की खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मैच में एक शानदार नजारा देखने को मिला। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2020 9:03 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTA - @AASHAN.DEVA Virat Kohli

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां उसने वनडे सीरीज में हार के बाद टी20 सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। इस तरह तीन मैचों की खेली जा रही सीरीज के दूसरे मैच में एक शानदार नजारा देखने को मिला। जब फैंस हाल ही में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मिस कर रहे थे। तभी कप्तान विराट कोहली ने भी इशारा किया कि वो भी उन्हें मिस कर रहे हैं। इस तरह कोहली ने मैच देखने और धोनी को मिस करने वाले फैंस का दिल जीत लिया। 

दरअसल, मैच के दौरान कप्तान कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी स्टेडियम में मैच देखने आए कुछ फैन्स ने एक बोर्ड पर लिखा हुआ था कि हम धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। जिसके बाद विराट ने उन फैन्स को इशारा करते हुए बताया कि वो भी पूर्व कप्तान धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ICC टेस्ट रैंकिंग में केन विलियम्सन की जबरदस्त छलांग, कोहली पर मंडराया खतरा

गौरतलब है कि आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में रन आउट होने के बाद से धोनी कभी मैदान में नहीं उतरे। जिसके बाद उनके संन्यास लेने की अटकलें तेज होती चली गई। इस कड़ी में धोनी ने इसी साल 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फेवरेट गाना 'पल दो पल का शायर हूँ...' शेयर कर क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। हालांकि धोनी अभी आईपीएल में खेलते नजर आते हैं। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलिया में फैन्स धोनी की नीली जर्सी में विकेट के पीछे काफी मिस कर रहे हैं। 

IND vs AUS : इस खिलाड़ी को अपना मैन ऑफ द अवार्ड देना चाहते थे हार्दिक पांड्या 

वहीं टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करें तो भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जिसका अंतिम मुकाबला 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। हलांकि इसके बाद 4 मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement