1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत की पहले बल्लेबाजी, रोहित शर्मा की 9 महीने बाद वापसी, देखिए भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत की पहले बल्लेबाजी, रोहित शर्मा की 9 महीने बाद वापसी, देखिए भारत की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ समय से ड्रॉप इन पिचों का इस्तेमाल किया जा रहा है। ये पिच बल्लेबाजों के लिए हैं।

Shradha Bagdwal Shradha Bagdwal
Published on: December 06, 2018 6:18 IST
रोहित शर्मा- India TV
रोहित शर्मा

टिम पेन: हम भी पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। एडिलेड में खेलना अच्छा है और हम अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करेंगे। मुझे लग रहा है कि तीन तेज गेंदबाज और नाथन लायन हमारे लिए कारगर साबित हो सकते हैं। हम चाहेंगे कि हमारे बल्लेबाज जिम्मेदारी लें, हमारी टीम में अच्छे खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में घरेलू मैचों में अच्छा किया है। 

विराट कोहली: हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। पिच सख्त और अच्छी नजर आ रही है। बोर्ड में रन टांगना फायदेमंद साबित हो सकता है। हर दौरा अहम होता है, ऑस्ट्रेलिया में चुनौतियां अलग होती हैं। हम कुछ भी हल्के में नहीं ले रहे हैं। हम दुनिया की सबसे मजबूत टीम के सामने खुद को आंकने जा रहे हैं। मुझे एडिलेड के मैदान पर खेलना अच्छा लगता है। रोहित शर्मा छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। वो पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिलकर रन बनाएंगे। रोहित शर्मा गेंदबाजों पर आक्रमण कर सकते हैं।

पिच रिपोर्ट: ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ समय से ड्रॉप इन पिचों का इस्तेमाल किया जा रहा है। ये पिच बल्लेबाजों के लिए हैं। हालांकि पिच पर थोड़ी घास भी है। पहले दिन पिन थोड़ी धीमी रह सकती है। शुरुआत में बल्लेबाजी मुश्किल हो सकती है लेकिन एक बार नजरें जमने के बाद आसानी से रन बनाए जा सकते हैं। एडिलेड के मैदान में आखिरी कुछ मैचों में टॉस जीतने वाली टीमों ने पहले बल्लेबाजी चुनने के बाद 500 के आस पास का स्कोर बनाया है। पिच बेहतरीन नजर आ रही है और इस पर बल्लेबाजी आसान हो सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13