Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली नहीं है शिखर धवन के पसंदीदा कप्तान, दिया ये बड़ा बयान

धवन ने कहा "मैं सिर्फ कोहली और धोनी की कप्तानी में खेला हूं, अभी के लिए धोनी भाई मेरे पसंदीदा कप्तान हैंं।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 10:06 IST
Virat Kohli is not Shikhar Dhawan's favorite captain, gave this big statement- India TV Hindi
Image Source : PTI Virat Kohli is not Shikhar Dhawan's favorite captain, gave this big statement

कोरोनावायरस के कहर की वजह से खेल गतिविधियां भारत में अभी ठप पड़ी हुई है। ऐसे में सभी क्रिकेटरों को ना चाहते हुए भी घर पर रहना पड़ रहा है। इस दौरान खिलाड़ी अपने फैन्स के साथ बने रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। कुछ खिलाड़ी अपने फैन्स से सवाल-जवाब का सत्र कर रहे हैं तो कुछ अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव वीडियो चैट कर अपने करियर समेत कई अन्य बातों पर चर्चा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में कल यानी बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इरफान पठान के साथ एक लाइव वीडियो चैट की जिसमें रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने अपना पसंदीदा कप्तान और बैटिंग पार्टनर को चुना।

बेस्ट बैटिंग पार्टनर के रूप में शिखर धवन ने रोहित शर्मा को चुना क्योंकि वह पिछले काफी लंबे समय से रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते हुए आ रहे हैं। वहीं पसंदीदा कप्तान के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा "मैं सिर्फ कोहली और धोनी की कप्तानी में खेला हूं, अभी के लिए धोनी भाई मेरे पसंदीदा कप्तान हैं।"

ये भी पढ़ें - पांच साल बाद छलका डुप्लेसी का दर्द बताया, 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार से हो गए थे हताश

इस लाइव चैट के दौरान धवन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। धवन ने जहां विराट कोहली को मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया वहीं रोहित शर्मा द्वारा वर्ल्ड कप में लगाए गए 5 शतकों को शानदार बताया। धवन ने कहा "मौजूदा समय में विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है। रोहित ने वर्ल्ड कप में काफी अच्छा परफॉर्म किया, उन्होंने 5 शतक लगाए थे।"

इसके बाद पठान ने धवन से उस गेंदबाज के बारे में पूछा जिसे उन्हें खेलने में सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा हो। इस सवाल के जवाब में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का नाम लिया।

ये भी पढ़ें - बहस हुई खत्म! अपनी जान बचाने के लिए रविंद्र जडेजा से थ्रो करवाएंगे कप्तान विराट कोहली

धवन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि लीग को होना चाहिए क्योंकि वर्तमान में लोग सिर्फ कोरोनोवायरस समाचारों से घिरे हुए हैं और वायरस को लेकर डर है। धवन ने कहा "हां जरूर आईपीएल होने चाहिए। इससे लोगों को पॉजिटिविटी मिलेगी। अभी सिर्फ कोरोनावायरस की खबरें चल रही है और लोग इससे डरे हुए हैं।"

बता दें, आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन इस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसे अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement