Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली को पसंद आई अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बुलबुल', इस अंदाज मे की तारीफ

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस में बनी बुलबुल एक हॉरर फिल्म है, जिसमें बचपन में चुड़ैल का डर, प्रेम और जीवन की कई विभत्स सच्चाई को दिखाया गया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: June 24, 2020 18:46 IST
Virat Kohli, Bulbbul, Bulbbul Netflix, Anushka Sharma, Karnesh Sharma, Clean Slate Films, Bulbbul Re- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ VIRAT KOHLI Virat Kohli and Bulbbul poster 

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस महामारी के कारण जारी लॉकडाउन में अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान वे कई सारी किताबें और सिनेमा का लुफ्त उठा रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली ने एक नई फिल्म देखी है, जिसका नाम बुलबुल है। कोहली ने इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ की है।

दरअसल बुलबुल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई है और यह फिल्म उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रडोक्शन हाउस में बनी है। अनुष्का शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ खुद का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं। इस प्रोडक्शन हाउस में उनके भाई कर्णेश शर्मा भी उनके साथ हैं।

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस में बनी बुलबुल एक हॉरर फिल्म है। बुलबुल एक ऐसी फिल्म है जिसमें चुड़ैल का डर है तो बचपन का प्यार और इसके साथ ही जीवन की वीभत्स सच्चाई भी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, अविनाश तिवारी, परमब्रता चटर्जी और पाउली दाम ने अहम भूमिका निभाई है।

बुलबुल फिल्म एक लड़की की कहानी पर आधारित है, जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. इसके साथ ही फिल्म में चुड़ैल का भी जिक्र आता है।

बुलबुल को देखने के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, ''जिस बेहतरीन तरीके से कहानी को फिल्म में दिखाया गया है वह काफी मजेदार है फिल्म जरूर देखें मिस ना करें, भाई बहन ऑन फायर।''

इससे कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने पाताल लोक देखी थी। यह एक सस्पेंस थ्रीलर वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। 

खुद विराट कोहली भी इस सीरीज को देखकर काफी प्रभावित हुए थे और सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इसकी तारीफ की थी। आपको बता दें कि पाताल लोक का भी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउम में ही बनी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement