Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मेरी दाढ़ी आपकी टिक-टॉक वीडियो से तो बेहतर ही है, विराट कोहली ने उड़ाया केविन पीटरसन का मजाक

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार को एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में विराट कोहली काफी डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए पीटरसन ने कोहली को दाढ़ी काटने की सलाह दी थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 25, 2020 9:20 IST
Virat Kohli makes fun of Kevin Pietersen, 'Better than your tik-tok video'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli makes fun of Kevin Pietersen, 'Better than your tik-tok video'

कोरोनावायरस के कहर की वजह से क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। ऐसे में सभी क्रिकेटर ना चाहते हुए भी घर पर पिछले दो महीनों से रहने में मजबूर है। देश में इस समय लॉकडाउन का चौथा फेज चल रहा था। इस फेज में खेलों को छूट तो दी गई है, लेकिन बीसीसीआई का कहना है कि उन्हें खेल वापस शुरू करने में कोई जल्दबाजी नहीं है, खिलाड़ियों का स्वास्थ्य उनके लिए सबसे जरूरी है।

लॉकडाउन के दौरान घर पर समय बिता रहे खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। कुछ खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव वीडियो चैट के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं तो कुछ एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट कर खिंचाई कर रहे हैं।

हाल ही में जब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करना चाहा तो वह खुद ही ट्रोल हो गए। जी हां।

ये भी पढ़ें - तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का निधन

दरअसल, विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार को एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में विराट कोहली काफी डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए पीटरसन ने कोहली को दाढ़ी काटने की सलाह दी थी।

पीटरसन ने विराट कोहली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था 'अपनी दाढ़ी को शेव कर लो।'

पीटरसन ने इस कमेंट का जवाब कोहली ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया। कोहली ने कमेंट में लिखा 'आपके टिकटॉक वीडियो से बेहतर है।'

Virat Kohli makes fun of Kevin Pietersen, 'Better than your tik-tok video'

Image Source : INSTA/VIRATKOHLI
Virat Kohli makes fun of Kevin Pietersen, 'Better than your tik-tok video' 

यह पहला मौका नहीं है जब कप्तान कोहली अपनी हाजिस जवाबी से साथी खिलाड़ियों को ट्रोल करते हुए नजर आए हो। हाल ही में जब बीसीसीआई ने युजवेंद्र चहल के साथ कोहली का एक वीडियो पोस्ट किया था तो उसमें भी विराट चहल की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे थे।

इस वीडियो में सबसे पहले विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल से पूछा कि बाल किसने काटे हैं तेरे? इसके जवाब में चहल ने कहा "ये भैया दीदी और मैंने साथ मिलकर काटे हैं।" विराट ने तुरंत ही मजाक में कहा कि मुझे लगा तेरे पिछे कुत्ते पड़ गए थे शायद।

ये भी पढ़ें - इस शानदार पारी को धवन ने बताया सर्वश्रेष्ठ, डेब्यू टेस्ट में बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस दौरान चहल ने विराट कोहली से पूछा कि लॉकडाउन के दौरान आप इतना समय घर पर रहे तो आपने कुछ नई हॉबी बनाई। इसके जवाब में कोहली ने कहा उन्होंने दो तीन बार गिटार बजाने की कोशिश की, लेकिन वो तेरे जितना छोटा था। विराट को देख कर लग रहा था कि वह चहल की खिंचाई करने के पूरे मूड में बैठे हैं।

इसके बाद चहल ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने सुबह उठकर जिम करना सीखा है। वह हर रोज सुबह उठ कर वर्कआउट करते हैं। इतने में ही विराट कोहली ने कहा बेटा इसे सीखना नहीं एक दम से जागना कहते हैं। इसी के साथ विराट कोहली ने बताया कि युजवेंद्र चहल ने उन्हें अपने वर्कआउट के समान की फोटो भेजी थी जिसमें जाले लगे हुए थे। अंत में विराट ने कहा चहल की तारीफ करते हुए कहा अच्छी बात है तुमने जिम शुरू किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement