Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

कोहली की खली से मुलाक़ात, तस्वीर हुई वायरल

दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज़ पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली से मुलाकात की। कोहली ने खली के साथ दो फोटो ट्विटर पर डालीं जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 07, 2017 9:02 IST
kohli, khali- India TV Hindi
kohli, khali

दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज़ पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली से मुलाकात की। कोहली ने खली के साथ दो फोटो ट्विटर पर डालीं जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। अभी तक कोहली का यह ट्वीट 4 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है।

कोहली ने लिखा कि द ग्रेट खली से मिलना काफी शानदार रहा। विराट ने जो दो तस्वीरें जारी की हैं, उसमें वह काफी मजाकिया अंदाज में नज़र आ रहे हैं. जिस तस्वीर में कोहली खली से हाथ मिला रहे हैं, उसमें वह हैरानी भरा चेहरा बना रहे हैं।

kohli, khali

kohli, khali

ग़ौरतलब है कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलंबो में खेले गए दूसरे टेस्ट में पारी और 53 रनों से मात देकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। इसी के साथ ही भारत ने पिछले 2 सालों में श्रीलंकाई धरती पर लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है। इतना ही नहीं विराट ब्रिगेड ने 2 साल में लगातार 8वीं टेस्ट सिरीज़ में जीत हासिल की है जो ऑस्ट्रेलिया (9) और इंग्लैंड (9) के बाद दूसरा सबसे बढ़िया प्रदर्शन है।

इस मैच में टीम इंडिया के पहली पारी में बनाए गए 622 रनों के विशाल स्कोर के जवाब में श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 183 रन पर ही ढेर हो गई थी। श्रीलंका फॉलोऑन भी नहीं बचा पाई। इसके बाद फॉलोऑन खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम को टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 386 रन पर समेट कर पारी और 53 रन से जीत दर्ज कर ली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement