1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली ने विशाखापट्टनम गैस दुर्घटना पर जताया शोक, किया ये भावुक ट्वीट

विराट कोहली ने विशाखापट्टनम गैस दुर्घटना पर जताया शोक, किया ये भावुक ट्वीट

विराट कोहली ने ट्विट करते हुए लिखा "उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदना, जिन्होंने #VizagGasLeak में अपने प्रियजनों को खो दिया। अस्पताल में प्रभावित और ठीक होने वाले सभी के लिए प्रार्थना।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2020 13:44 IST
Virat Kohli mourns Visakhapatnam gas accident, sent this emotional tweet- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli mourns Visakhapatnam gas accident, sent this emotional tweet

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के आर.आर. वेंकटपुरम गांव में दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी के पॉलिमर प्लांट में रासायनिक गैस लीक हुई  है। इस जहरीली गैस के कारण 8 लोगों की मौत हो गई है जिसमें एक बच्चा भी शामिल है। गांव और आसपास के इलाकों के हजारों लोगों ने आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। इसके साथ ही गांवों का खाली कराया जा रहा है। इस हादसे की दिल दहला देने वाली काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस हादसे पर शोक जताया है।

विराट कोहली ने ट्विट करते हुए लिखा "उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदना, जिन्होंने #VizagGasLeak में अपने प्रियजनों को खो दिया। अस्पताल में प्रभावित और ठीक होने वाले सभी के लिए प्रार्थना।"

बता दें, यह घटना 3.30 बजे की है। यह प्लांट लॉकडाउन के चलते बंद चल रहा था। राज्य के मुख्यमंत्री वायएस जगनमोहन रेड्डी विशाखापट्टनम के लिए रवाना होने वाले हैं। यहां वे उस अस्पताल जाएंगे जहां गैस पीड़ितों को रखा गया है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस जहरीली गैस लीक का असर फेक्ट्री से 3 किलोमीटर के दायरे में देखने को मिल रहा है। जहरीली गैस का असर ऐसा था कि कई लोग बेहोश होकर गिरने लगे। इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (DMHO) ने बताया कि विशाखापत्तनम के आर.आर. वेंकटपुरम गांव में एल.जी पॉलिमर उद्योग में रासायनिक गैस लीकेज होने से एक बच्चे सहित 5 लोगों की मौत हुई है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X