Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव की तारीफ में विराट कोहली ने पढ़े कसीदे, ट्वीट कर कही ये बात

 भारत की इस जीत में अहम भूमिका दीपक चाहर ने निभाई जिन्होंने 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई। इस जीत के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर तारीफ की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 20, 2021 23:45 IST
Virat Kohli read praise of Deepak Chahar and Suryakumar Yadav, said this by tweeting- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli read praise of Deepak Chahar and Suryakumar Yadav, said this by tweeting

भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में 3 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत की इस जीत में अहम भूमिका दीपक चाहर ने निभाई जिन्होंने 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई। इस जीत के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर तारीफ की।

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा "खिलाड़ियों की शानदार जीत। दबावभरी परिस्थिती से जीत तक के पहुंचने का अद्भुत प्रयास था। देखने में मजाया आया। दीपक और सूर्या ने अच्छा खेला। दबाव में जबरदस्त पारी थी।"

बता दें, विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड की काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ भारत का इस समय प्रैक्टिस मैच चल रहा है। इस मुकाबले में अनफिट होने की वजह से कोहली हिस्सा नहीं ले पाए हैं।

बीसीसीाई की प्रेस रिलीज के अनुसार कप्तान विराट कोहली को सोमवार देर शाम अपनी पीठ में कुछ अकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच से आराम करने की सलाह दी है।

बात भारत-श्रीलंका मुकाबले की करें तो टॉस जीत कर श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका के लिए सलामी बल्लेबाज अविश्का फर्नांडो (50) और एम भनुका (36) ने बेहतरीन शुरुआत दी। फिर बी राजपकसा और संदाकन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। धनंजय डी सिल्वा (32), अस्लंका (65), दसुन शनाका (16), हसरंगा (8), चमीरा (2) ने योगदान दिया। वहीं, रजीता (1) और करुणारत्ने (44) नाबाद रहे। श्रीलंका ने 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 275 रन बनाए।

वहीं, भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए। उनके अलावा दीपक चाहर ने दो विकेट लिए। हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या के हाथ एक भी विकेट नहीं लगा।

276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ महज 13 रन बना कर आसानी से आउट हुए। वहीं, कप्तान शिखर धवन सेट हुए और 29 रन बना कर लौटे। इशान किशन 1 रन बना कर आउट हुए। मनीष पांडे (37) और सूर्यकुमार यादव (53) ने पारी संभाली। ये सूर्यकुमार यादव का पहला वनडे अर्धशतक है। वहीं, हार्दिक पांड्या शून्य पर आउट हुए। क्रुणाल पांड्या ने 35 रन बनाए और क्लीन बोल्ड हो गए। दीपक चाहर ने भी आज पचासा जड़ा, उन्होंने 69 रनों की पारी खेली। ये उनके वनडे करियर का पहला अर्धशतक है। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने भी उनका काफी साथ दिया और उन्होंने 19 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement