Sunday, May 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG : विराट कोहली की खराब फील्डिंग पर फैन्स ने लगाई क्लास, पूछा 2 साल में छोड़े कितने कैच?

ओवर की दूसरी गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने स्टोक्स को आउट किया था और इसके बाद बल्लेबाजी करने आए इयोन मोर्गन को उन्होंने पहली ही गेंद पर अपने जाल में फंसा लिया था। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2021 19:56 IST
Virat Kohli's poor fielding Against England in 1st ODI Fans asked how many catches he left in 2 year- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli's poor fielding Against England in 1st ODI Fans asked how many catches he left in 2 years?

भारतीय कप्तान विराट कोहली को फिटनेस के मामले में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपना आदर्श मानते हैं। कोहली की फिटनेस को देखते हुए बाकी खिलाड़ियों की फिटनेस में भी काफी बदलाव आया है और यही वजह है कि पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया क्रिकेट के मैदान पर शानदार प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। मगर अब विराट कोहली के फील्डिंग के स्तर पर सवाल उठने लगे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में जारी पहले वनडे मैच में कोहली ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का कैच छोड़ा जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने उनकी मजकर क्लास लगाई और पूछा कि पिछले दो सालों में कोहली ने सभी फॉर्मेट में मिलाकर कितने कैच छोड़े हैं। एक फैन ने तो इस दौरान कोहली की तुलना युजवेंद्र चहल की फिल्डिंग से कर दी।

IND vs ENG : 100 रनों की ओपनिंग साझेदारी से रॉय-बेयरेस्टो की जोड़ी ने सचिन-सहवाग के इस रिकॉर्ड को छुआ

विराट कोहली ने यह कैच इंग्लैंड की पारी के 17वें ओवर में छोड़ा। ओवर की दूसरी गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने स्टोक्स को आउट किया था और इसके बाद बल्लेबाजी करने आए इयोन मोर्गन को उन्होंने पहली ही गेंद पर अपने जाल में फंसा लिया था। प्रसिद्ध कृष्णा की तीसरी गेंद मोर्गन के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप में गई थी, लेकिन वहां तैनात कोहली ने कैच छिटक दिया। इसके बाद फैन्स ने कोहली की जमकर क्लास लगाई। देखें ट्वीट्स

IND vs ENG : चौका रोकने के प्रयास में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर, भारत को लगा बड़ा झटका

आईपीएल 2021 की तैयारियों के लिए भारत पहुंचे वेस्टइंडीज के ये दो धाकड़ खिलाड़ी

बता दें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 317 रन का मजबूत स्कोर बनाया। टीम के लिए शिखर धवन ने 98, कप्तान विराट कोहली ने 56 और रोहित शर्मा ने 28 रन बनाए।

शिखर अपने करियर का 18वां शतक पूरा करने से मात्र दो रन से चूक गए। वह वनडे करियर में अब तक छठी बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं। उन्होंने ने 106 गेंदों पर 11 चौके और दो छक्के की मदद से अपना 31वां अर्धशतक लगाया। कोहली ने 60 गेंदों पर छह चौके लगाए।

क्रुणाल वनडे इतिहास में पदार्पण मैच में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। 24 गेंदों पर 50 रन पूरा करने वाले क्रुणाल ने 31 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के जबकि राहुल ने 43 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के लगाए।

इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने तीन और मार्क वुड ने दो विकेट चटकाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement