Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल 2021 की तैयारियों के लिए भारत पहुंचे वेस्टइंडीज के ये दो धाकड़ खिलाड़ी

नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है। उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: March 23, 2021 18:35 IST
These two West Indies players arrived in India for the preparation of IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : BCCI | IPLT20.COM These two West Indies players arrived in India for the preparation of IPL 2021

मुंबई। आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम की ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मंगलवार को मुंबई पहुंच गए। दोनों खिलाड़ी ने मुंबई पहुंचने के बाद सात दिन की अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू कर दी है। दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रास्ते मुंबई पहुंचे हैं।

IND vs ENG : डेब्यू मैच में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज बने कृणाल पांड्या

नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है। उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

क्रुणाल पांड्या 58 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद हुए इमोशनल, हार्दिक ने गले लगाकर संभाला

रसेल ने कहा, " हम आपके करीब हैं। चाहे आप घर से देखे रहों या स्टेडियम से। आप हमेशा पर्पल और गोल्ड का समर्थन करेंगे। अब हम क्वारंटीन में जा रहे हैं और हम जानते हैं कि हम बायो बबल में रहेंगे। हम पहले भी बायो बबल में रह चुके हैं और इसलिए हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं।"

IND vs ENG : शतक से चूके शिखर धवन, नर्वस 90 में आउट होकर भी बनाया रिकॉर्ड

दो बार कि विजेता कोलकाता के लिए क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शनिवार को होटल पहुंचे थे।

बीसीसीआई के दिशा-निदेशरें के अनुसार सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम मैनेजमेंट को होटल में सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement