1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले जिम में पसीना बहाते हुए दिखे विराट कोहली, शेयर की यह तस्वीरें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले जिम में पसीना बहाते हुए दिखे विराट कोहली, शेयर की यह तस्वीरें

इन तस्वीरों में विराट साइकलिंग का साथ-साथ वेट ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने 'फ्यूल अप' कैपशन किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 22, 2020 11:21 IST
Virat Kohli seen sweating in gym before ODI series against Australia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI Virat Kohli seen sweating in gym before ODI series against Australia

आईपीएल में अपने बल्ले से धमाल मचाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में विराट साइकलिंग का साथ-साथ वेट ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने 'फ्यूल अप' कैपशन किया है।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया में भारत को खल सकती है बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कमी

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को होने वाले पहले वनडे मैच से होने जा रही है। इस दौरे पर भारत को तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज तो पूरी खेलेंगे, लेकिन वह एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद भारत वापस लौट आएंगे। अगले तीन मैच में टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्या रहाणे टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।

ये भी पढ़ें - पांडिचेरी में टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट हुआ स्थगित, सामने आई ये समस्या

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का पहला बच्चा जनवरी 2021 में जन्म लेगा जिस वजह से कोहली ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आएंगे।

पिछली बार जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो उन्होंने मेजबानों को टेस्ट सीरीज में 2-1 से धूल चटाई थी। अब देखना होगा कि विराट कोहली के बिना टीम इंडिया क्या दोबारा ऐसा करने में कामयाब रहेगी या नहीं।

उल्लेखनीय है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे हैं। आईपीएल के दौरान ये दोनों खिलाड़ी ही चोटिल हो गए थे। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ये दोनों खिलाड़ी टीम से जुड़ जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड