Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर लगाई मैक्सवेल को लताड़, कहा वह आईपीएल में घुमने फिरने और फ्री की ड्रिंक्स पीने आते हैं

ऑस्ट्रेलिया के लिए ताबड़तोड़ तरीके से इतने रन बनाने के बाद भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सवेल को जमकर लताड़ लगाई है और कहा है कि वह इस वह आईपीएल को सीरियस नहीं लेते हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 09, 2020 20:26 IST
Virender Sehwag once again slammed Maxwell, saying he comes to roam in the IPL and drink free drinks- India TV Hindi
Image Source : PTI Virender Sehwag once again slammed Maxwell, saying he comes to roam in the IPL and drink free drinks

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में जमकर रन बनाए। तीन वनडे मैच की सीरीज में उन्होंने 83.50 की ओसत से 167 रन बनाए जिसमें उनके 12 चौके और 11 छक्के शामिल थे, वहीं टी20 सीरीज में उन्होंने 150 के स्ट्राइकरेट से 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 78 रन जोड़े।

ये भी पढ़ें - विश्व कैडेट खिताब के एशियाई लेग में चुनौती पेश करने के लिए तैयार भारतीय शतरंज टीम

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में उन्होंने कुल 6 मैचों में 16 छक्के लगाए, लेकिन जब वह इस टूर से पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे थे तो उनके बल्ले से 13 मैच में एक भी छक्का नहीं निकला था। उस दौरान उन्होंने कुल 108 ही रन बनाए थे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए ताबड़तोड़ तरीके से इतने रन बनाने के बाद भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सवेल को जमकर लताड़ लगाई है और कहा है कि वह इस वह आईपीएल को सीरियस नहीं लेते हैं।

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीका की मेजबानी करने पर विचार कर रहीं ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका

सहवाग ने सोनी स्पोर्ट्स से कहा "मैक्सवेल IPL में बिल्कुल दबाव नहीं लेते। वह केवल मजे के लिए वहां हैं। वह मैच में सबकुछ करेंगे- खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेंगे, घूमेंगे-फिरेंगे, डांस करेंगे - बस रन ही नहीं बनाएंगे। मैच खत्म होते ही, अगर उसे मुफ्त ड्रिंक मिल रही है, तो वह अपने कमरे में ले जाएंगे। मुझे नहीं लगता कि वह आईपीएल को लेकर सीरियस हैं। जब वह आईपीएल में आते हैं, तो वह क्रिकेट के बजाय अपने गोल्फ के बारे में ज्यादा गंभीर रहते हैं क्योंकि यदि आप सीरियस हैं, तो प्रदर्शन नजर आता है।"

ये भी पढ़ें - इयान चैपल ने अजिंक्य रहाणे की आक्रामक शैली की कप्तानी की प्रशंसा की

उन्होंने आगे कहा "जब वह (मैक्सवेल) ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं तो उनका रवैया बदल जाता है। वह जानते हैं कि अगर उनकी दो या तीन खराब पारियां रहीं, तो उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर कर दिया जाएगा और वापसी करना मुश्किल होगा।"

बता दें, वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा जबकि टी20 सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से जीती।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement