Friday, March 29, 2024
Advertisement

वाॅर्नर और स्लेटर ने मालदीव में हाथापाई की खबरों का खंडन किया

ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा बल्लेबाज डेविड वार्नर और पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर ने मालदीव के एक बार में एक दूसरे के बीच आपसी झड़पों के खबरों का खंडन किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 09, 2021 21:06 IST
 David Warner and commentator Michael Slater - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner and commentator Michael Slater 

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा बल्लेबाज डेविड वार्नर और पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर ने मालदीव के एक बार में एक दूसरे के बीच आपसी झड़पों के खबरों का खंडन किया है। ब्रिटिश न्यूजपेपर्स डेली टेलीग्राफ ने बताया कि मालदीव के होटल में इन दोनों के बीच झड़प हुई। रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद थे और फिर दोनों में बहस हुई और वो फिर झड़प में तब्दील हो गई।

इस बीच, फॉक्स स्पोटर्स ने दोनों के हवाले से कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है।

स्लेटर ने कहा, " ये बस अफवाह है। मैं और डेवी(वॉर्नर) अच्छे दोस्त हैं और रहेंगें। हमारे बीच झगड़े के जीरो चांस हैं।"

वार्नर ने कहा, " मुझे पता नहीं चला कि वहां कोई ड्रामा हुआ। मुझे नहीं पता कि आपको ये चीजें कहां से मिली। वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं हुआ और बिना ठोस सबूत के आप कुछ भी नहीं लिख सकते हैं। कुछ नहीं हुआ है।"

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर्स, कॉमेंटेटर्स और दूसरे मेंबर इस समय मालदीव में रूके हुए है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से भारत से यात्रा पर बैन लगा रखा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement