Friday, April 19, 2024
Advertisement

स्मिथ और वार्नर की तारीफ में कप्तान टिम पेन ने कही ये बड़ी बात

न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट मैच में 279 रनों से मात देते हुए ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम की। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने उनकी बल्लेबाजी को मजबूत किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 06, 2020 15:41 IST
AUS v NZ- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES स्मिथ और वार्नर की तारीफ में कप्तान टिम पेन ने कही ये बड़ी बात

सिडनी| न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट मैच में 279 रनों से मात देते हुए ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम की। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने उनकी बल्लेबाजी को मजबूत किया है। वार्नर के दूसरी पारी में बनाए गए नाबाद 111 रनों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के सामने 416 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। नाथन लॉयन ने पांच विकेट लेकर कीवी टीम को दूसरी पारी में 136 रनों पर समेट आस्ट्रेलिया को जीत दिलाई।

पेन ने कहा है कि वार्नर और स्मिथ ने टीम के बाकी बल्लेबाजों के सामने उदाहरण पेश किया है। मैच के बाद पेन ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि इस टीम का कप्तान हूं। हमारे पास अच्छी टीम है। वार्नर और स्मिथ ने हमारी बल्लेबाजी को मजबूत किया है। हम बाकी के खिलाड़ी इससे सीख सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे लिए यह अच्छी बात है कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। जोश हेजलवुड चोटिल हो गए थे तो जेम्स पैटिनसन ने आकर उनकी कमी पूरी की। टीम की गहराई, भूख बहुत है। हम बीते कुछ वर्षो में 20 विकेट लेने के लिए परेशान नहीं हुए लेकिन रन बनाने के लिए जरूर हुए थे। इन दोनों के आने से टेस्ट टीम काफी निरंतर हो गई है। मुझे लगता है कि हम इससे और बेहतर हो सकते हैं।"

वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि बड़ी साझेदारियों की कमी से टीम को हार मिली। उन्होंने कहा, "जीत का श्रेय टिम पेन और ऑस्ट्रेलियाई टीम को जाता है। पहले मैच के बाद से ही वह हर विभाग में एकतरफा खेल खेल रहे थे। उन्होंने सत्र दर सत्र हम पर दबाव बनाया। कई विभागों में हम पिछड़ गए।" उन्होंने कहा, "हमारी गेंदबाजी अच्छी रही लेकिन हम उन्हें दबाव में डालने में सफल नहीं रहे। हम बल्लेबाजी में साझेदारियां नहीं कर सके।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement