1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वसीम अकरम के बाद शाहिद अफ्रीदी ने मांगी सचिन के जल्दी ठीक होने की दुआ

वसीम अकरम के बाद शाहिद अफ्रीदी ने मांगी सचिन के जल्दी ठीक होने की दुआ

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सचिन के जल्द स्वस्थ होने के लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि आप कोविड 19 को सिक्स के लिए भेजेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 02, 2021 21:30 IST
Wasim Akram tweeted for Sachin Tendulkar, said, 'You will send covid 19 for six'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Wasim Akram tweeted for Sachin Tendulkar, said, 'You will send covid 19 for six'

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान कोविड-19 की चपेट में आए भारतीय पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर आज अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सचिन को सर्दी और बुखार की शिकायत है। ऐसे में देशभर में सचिन के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी जा रही है। इसी बीच पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी सचिन के लिए दुआं आई है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सचिन के जल्द स्वस्थ होने के लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि आप कोविड 19 को सिक्स के लिए भेजेंगे। 

खिलाड़ियों की तरह अंपायरों की भी लय होती है और इसका फायदा उठाना चाहूंगा: नितिन मेन

वसीम अकरम ने ट्वीट किया "जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का हिम्मत और हौसले के साथ संघर्ष किया। मुझे यकीन है कि आप कोविड 19 को सिक्स के लिए भेजेंगे। जल्द ही स्वस्थ हो जाओ मास्टर। आप डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की वर्ल्ड कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो बहुत अच्छा होगा। एक तस्वीर मुझे जरूर भेजें।"

ऋषभ पंत को कोई भी मंदिर का घंटा समझ कर बजाकर चले जा रहा था - सुरेश रैना

वसीम अकरम के बाद शाहिद अफ्रीदी ने भी सचिन के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी है।

सचिन ने आज अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।"

अर्जेंटीना के खिलाफ स्वभाविक खेल खेलना महत्वपूर्ण : रूपिंदर पाल सिंह

गौरतलब है कि पिछले महीने रायपुर में वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। इस टूर्नामेंट में सचिन इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान थे। टूर्नामेंट के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही सचिन समेत कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। सचिन के अलावा युसूफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। ये सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15