1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी पर वसीम जाफर ने शेयर किया ये मजेदार मीम, देखें ट्वीट

रोहित शर्मा की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी पर वसीम जाफर ने शेयर किया ये मजेदार मीम, देखें ट्वीट

जाफर ने रणवीर सिंह की सिंबा फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है "अख्खा पब्लिक को मालूम है कौन आने वाला है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 11, 2020 18:40 IST
Wasim Jaffer shares this funny meme on Rohit Sharma return to the Indian Test team, see tweet- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Wasim Jaffer shares this funny meme on Rohit Sharma return to the Indian Test team, see tweet

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। रोहित 14 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे और 14 दिन के क्वारंटीन के बाद वह भारतीय टीम से जुड़ेंगे। रोहित अंतिम दो टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

रोहित की फिटनेस टेस्ट पास करने की यह खबर भारतीय फैन्स के चहरे पर मुस्कान लेकर आई है और ट्विटर पर उनके बारे में खूब बातें हो रही है। इसी बीच भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - VIDEO : प्रैक्टिस मैच में बिना दस्तानों के ऋद्धिमान साहा ने पकड़ा लाजवाब कैच, जीता भारतीय फैन्स का दिल

जाफर ने रणवीर सिंह की सिंबा फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है "अख्खा पब्लिक को मालूम है कौन आने वाला है।"

जाफर के इस मीम को काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस ट्वीट पर 9500 लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 972 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।

जाफर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - VIDEO : जसप्रीत बुमराह के शॉट से चोटिल हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, सिर पर गेंद लगने के बाद गया मैदान से बाहर

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के नए कप्तान बने क्विंटन डी कॉक

बता दें, भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा जो 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा।

इस टेस्ट मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पैटर्निटी लीव पर भारत लौट आएंगे और बाकी बचे तीन मैचों में अजिंक्य रहाणे कप्तानी करेगे।

टेस्ट सीरीज से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलने थे। पहला प्रैक्टिस मैच तो ड्रा रहा, वहीं दूसरा प्रैक्टिस मैच पिंक बॉल से सिडनी में खेला जा रहा है।

इस मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेाबाजी करते हुए 194 रन पर ही ढेर हो गई है। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 57 गेंदों पर 55 रन की सर्वाधिक पारी खेली। बुमराह ने इस दौरान 6 चौके और दो छक्के भी लगाए। इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने 40 और शुभमन गिल ने 43 रन की पारी खेली।

इन तीनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया जबकि 6 खिलाड़ी सिंगर डिजिट पर आउट हुए।

खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से शमी ने दो और बुमराह-सिराज ने एक-एक विकेट लिया है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15