Thursday, May 09, 2024
Advertisement

भारत को मेलबर्न टेस्ट में मिली जीत के बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन को क्लीन स्विप वाले ट्वीट पर किया ट्रोल

टेस्ट सीरीज से पहले माइकल ने वॉन ने अनुमान लगाया था कि भारतीय टीम इस दौरे पर एक भी टेस्ट मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाएगी और उसका 4-0 से सफाया हो जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 29, 2020 13:28 IST
Australia vs India 202021,Michael Vaughan,Wasim Jaffer- India TV Hindi
Image Source : KXIP Wasim Jaffer

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को मिली जीत के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन सैलाब आ गया है। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने मेजबान को खेल के चौथे दिन 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

इसके साथ ही ट्विटर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी तंज कसते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को उनके पहले किए गए ट्वीट जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम की जीत में चमके अजिंक्य राहणे, कुछ तरह से लगाया विजयी शॉट

 

दरअसल टेस्ट सीरीज से पहले माइकल ने वॉन ने अनुमान लगाया था कि भारतीय टीम इस दौरे पर एक भी टेस्ट मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाएगी और उसका 4-0 से सफाया हो जाएगा।

इस पर जाफर ने वॉन को टैग करते हुए एक फनी सा मीम्स शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर रिएक्शन आ रहा है।

आपको बता दें कि सीरीज के इस दूसरे मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। टीम ने भारत के खिलाफ अपनी पहली पारी में महज 195 रनों का स्कोर खड़ा सकी।

यह भी पढ़ें- मैच गंवाने के बाद स्मिथ हो रहा है मलाल बताया कहा हुई बल्लेबाजी में उनसे चूक

ऑस्ट्रेलिया के इस स्कोर के जवाब में भारतीय टीम ने कप्तान अजिंक्य रहाणे के शतक और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के अर्द्धशतक से 326 रन बनाकर मेजबान टीम पर 131 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की।

इसके बाद दूसरी पारी में भी ऑस्ट्रेलिया कुछ खास कमाल नहीं कर सका और उसकी पूरी टीम 200 रनों पर सिमट गई। इस तरह भारत को मैच की चौथी पारी में जीत के लिए महज 70 रनों का लक्ष्य मिला जिसके टीम ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement