1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch : क्या कुलदीप और सिराज के बीच हुआ है झगड़ा ? ड्रेसिंग रूम का वीडियो हो रहा है वायरल

Watch : क्या कुलदीप और सिराज के बीच हुआ है झगड़ा ? ड्रेसिंग रूम का वीडियो हो रहा है वायरल

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर भी सामने निकल आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 07, 2021 7:20 IST
India vs England, sports, cricket, Kuldeep Yadav, Mohammad siraj - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TEA20NEWS Indian cricket team 

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम पिछड़ती हुई नजर आ रही है। मैच के दूसरे दिन तक मेहमान इंग्लैंड ने 8 विकेट खोकर 555 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया है। मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी औसत रहा और उन्हें विकेट निकालने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।

इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर भी सामने निकल आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने डाले इतने नो बॉल की टूट गया 10 पुराना यह रिकॉर्ड

कुछ सेकेंड के एक वीडियो क्लिप में मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव का गर्दन पकड़ते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों के ठीक आगे कोच रवि शास्त्री दिख रहे हैं।

यह दोनों ही खिलाड़ी चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट के प्लेइंग XI से बाहर हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद वायरल हुई इस क्लिप को देखकर भारतीय ड्रेसिंग रूम की स्थिति पर बड़े सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : 'जड़ से उखाड़ देंगे रूट को' अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट पर फ्लिंटॉफ ने अब दिया जवाब

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सिराज की जगह टीम में ईशांत शर्मा को शामिल किया गया है। वहीं कुलदीप यादव लंबे समय से बैंच पर बैठे हैं और उन्हें टीम के प्लेइंग XI में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कुलदीप ने इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी है लेकिन सिराज को देखकर यह साफ जाहिर होता है कि वह किसी बात से नाराज हैं। ऐसे में दोनों के बीच क्या माजरा है यह तो अभी सिर्फ कयास ही लगाए जा सकते हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X