Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

आईपीएल 2019 फाइनल को याद कर बोले वॉटसन, थोड़ा सा खून मुझे खेलने से नहीं रोक सकता

वॉटसन ने कहा "मुझे नहीं पता था कि यहां चोट लगी है। अगर मुझे पता भी होता तो यह मुझे खेलने से नहीं रोक सकता था। यह थोड़ा सा खून मुझे खेलने से नहीं रोक सकता।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 12, 2020 15:07 IST
Watson spoke on the innings played with the injured opening in the IPL 2019 final, a little blood ca- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Watson spoke on the innings played with the injured opening in the IPL 2019 final, a little blood cannot stop me from playing

कोरोनावायरस के कराण आईपीएल 2020 के आयोजन को अनिश्चित काल तक के लिए टाल दिया गया है। अगर यह महामारी नहीं फैली होती तो इस समय आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर होता। हर साल आईपीएल का आयोजन होता है और टीमें खिताब जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत करती है। लेकिन पिछले साल तो चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने अपनी टीम को यह खिताब जीतने के लिए अपना खून भी बहा दिया, लेकिन फिर भी वह फाइनल मुकाबले में अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

बता दें, आज ही के दिन आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला खेला गया था और इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉट्स अपने जख्मी घुटने के साथ खेलने में लगे हुए थे। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा था। चेन्नई इस मैच में अपनी पकड़ बना चुकी थी, लेकिन पासा तब पलटा जब आखिरी ओवर में शेन वॉटसन 80 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए। जब वॉटसन आउट हुए तो चेन्नई को आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए चार रन की जरूरत थी, लेकिन मलिंगा का जदुई यॉर्कर ने शार्दुल ठाकुर को आखिरी गेंद पर आउट कर चेन्नई के सपनों पर पानी फेर दिया और मुंबई ने फाइनल मुकाबला एक रन से जीत लिया।

जब शेन वॉटसन आउट होकर पवेलियन पहुंचे तो टीम के सभी खिलाड़ियों को पता चला कि उनके घुटने में चोट लगी हुई है। बाद में उन्हें 6 टांके भी लगे थे। अब शेन वॉटसन ने उस मैच को याद करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें - जब धोनी गुस्से में बल्ला फेंक कर चले गए थे ड्रेसिंग रूम, इरफान पठान ने खोला राज

सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वॉटसन कहते हुए दिखाई दे रहे हैं "मैं पूरी इमानदारी से कहने जा रहा हूं, मुझे इस चीज का कोई आइडिया था कि मेरे साथ यह हुआ था। मुझे तब तक नहीं पता चला था जब मैं आउट होकर वापस जा रहा था।"

वॉटसन ने आगे कहा "जब मैं आखिरी ओवर में रन आउट हुए तब पवेलियन जाते हुए मैंने खून और कट देखा। मुझे नहीं पता था कि यहां चोट लगी है। अगर मुझे पता भी होता तो यह मुझे खेलने से नहीं रोक सकता था। यह थोड़ा सा खून मुझे खेलने से नहीं रोक सकता।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement