1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, SRH vs DC: हम मानते हैं कि खिताब कभी-भी हमारी पहुंच से ज्यादा दूर नहीं है : श्रेयस अय्यर

IPL 2019, SRH vs DC: हम मानते हैं कि खिताब कभी-भी हमारी पहुंच से ज्यादा दूर नहीं है : श्रेयस अय्यर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसी के घर में दमदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने माना कि उनकी टीम की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला खिताब जीतने पर टिकी है।

IANS IANS
Published on: April 15, 2019 13:25 IST
We believe we can win IPL 2019, says Delhi Capitals skipper Iyer- India TV
Image Source : IPL.COM We believe we can win IPL 2019, says Delhi Capitals skipper Iyer

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसी के घर में दमदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने माना कि उनकी टीम की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला खिताब जीतने पर टिकी है। दिल्ली ने रविवार को यहां खेले गए मुकाबले में हैदराबाद को 39 रनों से शिकस्त दी। 

मैच के बाद अय्यर ने कहा, "हम मानते हैं कि खिताब कभी-भी हमारी पहुंच से ज्यादा दूर नहीं है। मैच में विकेट धीमी होती गई और मैंने एवं ऋषभ पंत ने निर्णय लिया कि कोई एक बल्लेबाज तेजी से रन बनाएगा। कीमो और अक्षर ने बीच में थोड़े रन बनाए और टीम को कुल योग तक पहुंचाया।"

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 155 रन ही बनाए और हैदराबाद को केवल 116 के कुल योग पर ही रोक दिया। तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। अय्यर और राबाडा अंडर-19 विश्व कप में एक साथ खेले थे। 

अय्यर ने कहा, "हम एक साथ खेले हैं और एक-दूसरे के साथ रहना अच्छा है। हमारे बीच दोस्ती है और यह एक सकारात्मक चीज है। लक्ष्य का पीछा करते हुए भी यह सकारात्मकता बनी रहती है और हम अपनी क्षमता पर भरोसा रखते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X