Friday, March 29, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस कार एक्सीडेंट में हुए घायल

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस के सड़क दुर्घटना में घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ओशाने थॉमस की कार का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें उन्हें चोट आई है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2020 12:58 IST
वेस्टइंडीज के तेज...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस कार एक्सीडेंट में हुए घायल

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस के सड़क दुर्घटना में घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ओशाने थॉमस की कार का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें उन्हें चोट आई है। एक्सीडेंट के तुंरत बाद थॉमस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार, 16 फरवरी को ओशाने थॉमस सैंट कैथरीन में हाईवे 2000 पर अपनी ऑडी कार से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी ऑडी कार दूसरी गाड़ी से टकराने के बाद पलट गई। इसके तुरंत बाद थॉमस को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाते वक्त थॉमस होश में थे।

वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन ने बयान जारी कर ओशाने थॉमस के जल्द ठीक होने की कामना की है। बयान में कहा गया, "हमारी संवेदनाएं ओशाने थॉमस के साथ हैं। हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।"

गौरतलब है कि ओशाने थॉमस आखिरी बार आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में खेलते नजर आए जिसमे उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए थे। 23 वर्षीय तेज गेंदबाज को 22 फरवरी से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज टीम से बाहर रखा गया था।

थॉमस के एक्सीडेंट से आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स टीम को बड़ा झटका लगा है। थॉमस ने पिछले आईपीएल में राजस्थान की ओर से 4 मैच खेले थे। आईपीएल का 13वां संस्करण 29 मार्च से शुरू हो रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement