Friday, May 10, 2024
Advertisement

गेंदबाज मिंडले के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वेस्टंइडीज का प्रशिक्षण शिविर रोकना पड़ा

मार्क्विनो मिंडले के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के बाद वेस्टइंडीज टीम को सप्ताहांत अपनी टेस्ट टीम के अभ्यास शिविर को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 24, 2021 8:59 IST
गेंदबाज मिंडले के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY गेंदबाज मिंडले के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वेस्टंइडीज का प्रशिक्षण शिविर रोकना पड़ा

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया)। जमैका के तेज गेंदबाज मार्क्विनो मिंडले के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के बाद वेस्टइंडीज टीम को सप्ताहांत यहां अपनी टेस्ट टीम के अभ्यास शिविर को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह 26 साल का गेंदबाज दूसरी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित मिला।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने रविवार को जारी बयान में कहा, ‘‘ शुक्रवार 21 मई को सेंट लूसिया में आयोजित किए जा रहे वेस्टइंडीज पुरुषों के टेस्ट टीम के अभ्यास शिविर के सभी सदस्यों के लिए पीसीआर जांच के बाद जमैका के तेज गेंदबाज मार्क्विनो मिंडले को कोविड-19 की दूसरी जांच में पॉजिटिव पाया गया।’’ मिंडले में बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं और वह जांच में दो नेगेटिव नतीजे आने तक पृथकवास में रहेंगे।

बयान के मुताबिक, ‘‘ सेंट लुसिया स्वास्थ्य मंत्रालय के चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार, मिंडले सीडब्ल्यूआई की मेडिकल टीम की देखरेख में जांच में दो नेगेटिव नतीजे आने तक अपने होटल के कमरे में पृथकवास में रहेंगे ।’’ सभी खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य दोबारा जांच किए जाने पर नेगेटिव आए हैं। हालांकि, सप्ताहांत के लिए अभ्यास को रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ प्रशिक्षण दल और कोचिंग टीम के अन्य सभी सदस्यों का फिर से परीक्षण किया गया और उन्हें अपने कमरों में पृथकवास पर रखा गया है। सप्ताहांत के अभ्यास को रद्द कर दिया गया।’’ वेस्टइंडीज को 10 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला की मेजबानी करनी है। यह श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है।’’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement