Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जब धोनी की बेटी ने रणवीर सिंह को अपने जैसा चश्मा पहने देखा

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को अपनी चार साल की बेटी जीवा का एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "बच्चे इन दिनों अलग हैं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 07, 2019 21:33 IST
रनवीर सिंह और जीवा धोनी- India TV Hindi
रनवीर सिंह और जीवा धोनी

रांची। भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को अपनी चार साल की बेटी जीवा का एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "बच्चे इन दिनों अलग हैं।" धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह और जीवा को एक ही जैसा चश्मा पहने हुए देखा जा सकता है। मगर इस तस्वीर से अधिक दिलचस्प जीवा की प्रतिक्रिया थी, जो धोनी ने साझा की।

जीवा ने किस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की, जब उसने देखा कि रणवीर ने भी उसी तरह का चश्मा पहन रखा है। इस पर धोनी ने लिखा, "जीवा ने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि उन्होंने मेरा चश्मा क्यों पहना हुआ है। इसके बाद वह चश्मे को खोजने के लिए ऊपर जाती है और अंत में कहती है कि मेरे चश्मे तो मेरे पास ही हैं। बच्चे इन दिनों अलग हैं। साढ़े चार साल की उम्र में तो मैं सोच भी नहीं पाता कि मेरे पास भी उन्हीं की तरह के सनग्लास हैं। अगली बार जब वह रणवीर से मिलेगी तो मुझे यकीन है कि वह कहेगी कि मेरे पास भी आपके जैसा ही चश्मा है।"

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने जीवा को 'फैशनिस्टा' (फैशन में रुचि रखने वाली) कहा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement