1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video : जानिए क्यों सहवाग ने चहल को बोला, 'मेरे सूखे बॉडीगार्ड', फिर खूब लगे ठहाके

Video : जानिए क्यों सहवाग ने चहल को बोला, 'मेरे सूखे बॉडीगार्ड', फिर खूब लगे ठहाके

मैच के बाद सोनी सिक्स पर जडेजा इंटरव्यू दे रहे थे तभी सहवाग ने चहल पर एक मजेदार टिप्पणी कर डाली। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 03, 2020 13:02 IST
Virender Sehwag and Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virender Sehwag and Yuzvendra Chahal

कोरोना महामारी के बीच टीम इंडिया ने साल 2020 के अंतिम वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल कर ली। हलांकि उसे तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। मगर अंतिम वनडे मैच में भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने रिकॉर्ड 6वें विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी करके मैच को टीम इंडिया की झोली में डलवा दिया। इस तरह मैच में जडेजा ने जहां शानदार 66 रनों की नाबाद पारी खेली वहीं 1 विकेट भी हासिल किया। इस तरह मैच के बाद सोनी सिक्स पर जडेजा इंटरव्यू दे रहे थे तभी सहवाग ने चहल पर एक मजेदार टिप्पणी कर डाली। 

दरअसल मैच में जडेजा के शानदार प्रदर्शन के बाद वो सोनी सिक्स पर वीरेंद्र सहवाग और अजय जडेजा को इंटरव्यू दे रहे थे। उस समय भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग काफी मजाक के मूड में नजर आ रहे थे। जिससे वो बीच - बीच में जडेजा के साथ मजाक भी कर रहे थे। तभी इंटरव्यू खत्म होने ही वाला था कि अंत के समय चहल बीच में आ गये और बोले वीरू पा जी जल्दी करो मुझे भी जडेजा का इंटरव्यू चहल टी. वी. के लिए करना है। ऐसे में सहवाग ने जैसे ही चहल को कैमरा पर देखा तो उन्होंने कहा, "अरे चहल मेरे सूखे बॉडीगार्ड, तुम कहां से आ गये।" इस बात पर सभी जमकर हंसने लगे और खूब ठहाके भी लगे।

टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

बता दें कि मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के सामने 303 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें भारत के लिए कप्तान विराट कोहली के 63 रन, हार्दिक पांड्या के नाबाद 92 और रवींद्र जडेजा की नाबाद 66 रनों की पारियां शामिल है। जबकि हार्दिक और जडेजा के बीच 150 रनों की नाबाद 6वें विकेट के लिए साझेदारी भी हुई। इसके जवाब में आस्ट्रेलियाई टीम 49।3 ओवरों में 289 रनों पर ऑल आउट हो गई और उसे 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

जडेजा ने बताया प्लान, जिसके चलते उन्होंने निभाई हार्दिक के साथ 150 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड