Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने बताए उनके साथ बिताए 5 खास पल

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर सचिन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "महान इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आपका दिन शानदार रहेगा पाजी।"  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2020 19:08 IST
While congratulating Sachin Tendulkar on his birthday, Rohit Sharma told 5 special moments spent wit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHARMA While congratulating Sachin Tendulkar on his birthday, Rohit Sharma told 5 special moments spent with him

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज 47 साल के हो गए हैं, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के बीच वह अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। इस खास अवसर पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का तांता लगा हुआ है। इस कड़ी में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने भी उन्हें बधाई दी और उनके साथ बिताए के बारे में भी बताया।

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर सचिन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "महान इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आपका दिन शानदार रहेगा पाजी।"

इसके बाद रोहित ने सचिन के साथ बिताए गए पांच सर्वश्रेष्ठ पलों को याद किया और लिखा, "आस्ट्रेलिया के साथ 2008 सीबी सीरीज के फाइनल में सिडनी में मैच विजयी साझेदारी।"

उन्होंने कहा, "ईडन गार्डन्स में उनसे टेस्ट कैप लेना। सचिन के साथ मुंबई इंडियंस में रहते हुए आईपीएल और चैम्पियंस लीग जीतना।"

ये भी पढ़ें - रणजी ट्रॉफी में सचिन को शून्य पर आउट करने के बाद कुछ ऐसा महसूस कर रहे थे भुवनेश्वर कुमार

इसके बाद रोहित ने लिखा, "उनके टेस्ट करियर के अंतिम पलों में उनके साथ रहना। उनके 100वें शतक के समय मैदान पर रहना।"

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सचिन को बधाई देते हुए लिखा  ''जन्मदिन की शुभकामनाएं, इस खेल के प्रति इनके जुनून ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है, जन्मदिन मुबारक पा जी !।''

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement