Friday, March 29, 2024
Advertisement

WI vs SL, 3rd ODI : वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया, 3-0 से सीरीज किया अपने नाम

ब्रावो के अलावा मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने टीम के 64 रनों की शानदार पारी खेली। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 15, 2021 9:03 IST
Sri Lanka, West Indies, ODI cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC Sri Lanka vs West Indies

तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेजबान वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने 3-0 से सीरीज में क्लीन स्विप किया। मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान के सामने 275 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे विंडीज ने डैरेन ब्रावो की शानदार 102 रनों की शतकीय पारी के बदौलत 48.3 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ब्रावो के अलावा मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने टीम के 64 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 72 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौथे और दो छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़ें- फिफ्टी जड़ने के बाद कप्तान कोहली ने ईशान को किस चीज का दिया आदेश, चहल TV पर हुआ खुलासा

इसके साथ ही कप्तान केरॉन पोलार्ड ने नाबाद 53 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

वहीं इससे पहले श्रीलंका के लिए 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए वानिंदु हसारंगा ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली थी जबकि आसेन भंडारा भी 55 रन बनाकर नाबाद रहे।

श्रीलंका के लिए मध्यक्रम में कोई भी बल्लेबाज खास नहीं कर पाए। टीम के ओपनर बल्लेबाज गुणतिलका ने 36 और करुणारत्ने ने 31 रनों का योगदान दिया। वहीं पाथुन निशांनका ने 24 और विकेटकीपर चंदीमल ने 22 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : दूसरे टी20 मैच में बने ये दिलचस्प रिकॉर्ड, जिसमें कोहली और ईशान ने रचा इतिहास

गेंदबाजी में वेस्टइंडीज के लिए अकिल हुसैन ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके। इसके अलावा अल्जारी जोसेफ और जेसन मोहम्मद को एक-एक सफलता हासिल हुई। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement