Sunday, April 28, 2024
Advertisement

WI vs SL T20WC: अभियान खत्म होने पर दुखी हुए पोलार्ड, श्रीलंका से मिली हार को बताया 'हर्टब्रेकिंग'

श्रीलंका से मिली हार के साथ विंडीज का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। मैच के बाद पोलार्ड ने अपने बल्लेबाजों के बारे में कहा कि उनका प्रदर्शन दिल तोड़ने वाला था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 05, 2021 17:54 IST
WI vs SL: Kieron Pollard Reacts After West Indies Crash Out...- India TV Hindi
Image Source : GETTY WI vs SL: Kieron Pollard Reacts After West Indies Crash Out of T20 World Cup 2021, Calls it Heartbreaking

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका से हार कर वेस्टइंडीज का सेमीफाइनल में प्रवेश करने का सपना टूट गया। दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज के लिए ये एक बड़ा झटका है। टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि विरोधी टीम ने होशियारी के साथ खेला और उनको मैच में बने नहीं रहने दिया। ये विंडीज की इस टूर्नामेंट में तीसरी हार थी।

सुपर 12 ग्रुप 1 की अंकतालिका पर विंडीज पांचवें स्थान पर है। चरित असलंका ने इस मुकाबले में 41 गेंदों का सामना कर 68 रन बनाए थे और पथुम निसंका ने 41 गेंद पर 51 रनों की पारी खेली थी। साथ ही वनिंदु हसरंगा ने अपने चार ओवर के स्पेल में 19 कन देकर 2 विकेट लिए थे। श्रीलंका ने इस मैच में 20 रनों से जीत हासिल की थी।

गौरतलब है कि इस हार के साथ विंडीज का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। मैच के बाद पोलार्ड ने अपने बल्लेबाजों के बारे में कहा कि उनका प्रदर्शन दिल तोड़ने वाला था।

पोलार्ड ने कहा, "इस तरह के अहम मुकाबले में हमने अच्छा नहीं खेला। बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी लेकिन 189 रन बहुत ज्यादा थे। उन्होंने अपने बल्ले से ही हमें मैच से बाहर कर दिया था। उन्होंने होशियारी के साथ मैच खेला, 17 चौके, सिर्फ 3 छक्के और उन्होंने बहुत सारे 2 रन लिए। हम उनको 120-140 रनों पर रोकना चाहते थे लेकिन उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें अपनी बल्लेबाजी के साथ और स्मार्ट होना चाहिए था, जैसा हेटमायर ने किया। हमें पता है कि वो क्या कर सकता है, एक और दो रन लिए, फिर कुछ चौके जड़े। हेटमायर ने अच्छा किया लेकिन इतना काफी नहीं था। निकोलस पूरन की बल्लेबाजी भी अच्छी थी।"

IND vs SCO: रोहित शर्मा आज 48 रन बनाते ही ये बड़ा रिकॉर्ड करेंगे अपने नाम

पोलार्ड ने माना कि अनुभवी खिलाड़ियों, जिसमें वे खुद भी शामिल हैं, उन्होंने अच्छा नहीं खेला। वे युवा खिलाड़ियों से प्रभावित हुए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement