1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पहले टेस्ट में विराट के खिलाफ नहीं खेल पाने का अफसोस होगा: अफगानिस्तान सीईओ

पहले टेस्ट में विराट के खिलाफ नहीं खेल पाने का अफसोस होगा: अफगानिस्तान सीईओ

 अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ शफीक स्टानिकजइ ने आज कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में अपने सफर की शुरूआत करना यादगार होगा लेकिन विराट कोहली के खिलाफ नहीं खेल पाने का अफसोस रहेगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: April 25, 2018 19:52 IST
kohli- India TV Hindi
kohli

कोलकाता: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ शफीक स्टानिकजइ ने आज कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में अपने सफर की शुरूआत करना यादगार होगा लेकिन विराट कोहली के खिलाफ नहीं खेल पाने का अफसोस रहेगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली इस टेस्ट में नहीं खेलेंगे जो 14 जून से बेंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जायेगा। कोहली उस समय सर्रे के लिये काउंटी क्रिकेट खेलने जायेंगे। 

स्टानिजइ ने कहा, ‘‘हमारा सपना भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने का था । वह पल आ गया है लेकिन विराट नहीं खेल रहे हैं। हमारे खिलाड़ियों को उनके खिलाफ नहीं खेल पाने का अफसोस रहेगा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘यह शानदार मौका है और इसका हर पल हमारे लिये यादगार होगा।’’ उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान 2019 से 2023 तक भारत के खिलाफ कोई टेस्ट नहीं खेलेगा हालांकि उसे आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड समेत सभी शीर्ष टीमों के खिलाफ खेलना है। 

अफगानिस्तान फिलहाल अपने घरेलू मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेल रहा है और भारत में उसके दो घरेलू मैदान ग्रेटर नोएडा और देहरादून हैं। स्टानिकजइ ने कहा कि अफगानिस्तान टीम अगले एफटीपी में इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, जिम्बाब्वे, आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ द्विपक्षीय घरेलू श्रृंखलायें खेलेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड