1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लक्ष्मण ने बताया कीवी कप्तान केन विलियम्सन की सफलता का राज

लक्ष्मण ने बताया कीवी कप्तान केन विलियम्सन की सफलता का राज

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इस साल लगातार दूसरे टेस्ट में शतक जड़ दिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज की निरंतरता को देखकर बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 04, 2021 16:51 IST
लक्ष्मण ने बताया...- India TV Hindi
Image Source : GETTY लक्ष्मण ने बताया कीवी कप्तान केन विलियम्सन की सफलता का राज

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इस साल लगातार दूसरे टेस्ट में शतक जड़ दिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज की निरंतरता को देखकर बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं।

विलियम्सन ने सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ हेगले ओवल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन नाबाद 112 रन बनाए। इस शानदारी पारी से लक्ष्मण काफी प्रभावित हैं और उन्होंने केन विलियम्सन को युवा क्रिकेटरों के लिए एक रोल मॉडल करार दिया है।

रोहित शर्मा को रोकने के लिए यह खास रणनीति बना रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन

वीवीएस ने कहा कि केन का आश्चर्यचकित कर देने वाला वर्क एथिक्स और हर मैच को लेकर की गई विस्तृत तैयारी उनकी सफलता का सबसे बड़ा कारण है। 

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "केन विलियमसन की निरंतरता को देखकर बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं हुआ। अविश्वसनीय काम को लेकर नैतिकता और किसी भी मैच की तैयारी के दौरान विस्तार पर ध्यान उसकी सफलता के पीछे कारण हैं। किसी भी युवा के लिए एक सच्चे रोल मॉडल।"

गौरतलब है कि कप्तान केन विलियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए हाग्ले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

PM नरेंद्र मोदी ने फोन कर सौरव गांगुली से जाना सेहत का हाल

दूसरे दिन का अंत न्यूजीलैंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 286 रनों के साथ किया। विलियम्सन 112 रन बनाकर नाबाद हैं और उनके साथ हेनरी निकोलस 89 रन बनाकर कप्तान के साथ डटे हैं। पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 297 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X