1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विंडीज दिग्गज कर्टली एम्ब्रोस ने माना, भारत के लिए 400 विकेट लेगा ये धाकड़ तेज गेंदबाज

विंडीज दिग्गज कर्टली एम्ब्रोस ने माना, भारत के लिए 400 विकेट लेगा ये धाकड़ तेज गेंदबाज

कर्टली एम्ब्रोस ने कहा है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अगर अपनी फिटनेस का स्तर बनाए रखते हैं, तो वह टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट चटका सकते हैं।

IANS IANS
Published on: May 09, 2021 14:00 IST
Jasprit Bumrah- India TV Hindi
Image Source : GETTY Jasprit Bumrah

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने कहा है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अगर अपनी फिटनेस का स्तर बनाए रखते हैं, तो वह टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट चटका सकते हैं। एम्ब्रोस ने यूटृयूब पर एक शो में कहा, " भारत के पास कई अच्छे तेज गेंदबाज हैं। मैं जसप्रीत बुमराह का बहुत बड़ा फैन हूं। वह असरदार हैं और मैं उन्हें आगे भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, " वह जितने लंबे समय तक लंबे समय तक क्रिकेट खेलेंगे, मुझे पूरा यकीन है कि वह 400 विकेट हासिल कर लेंगे। वह गेंद को सीम और स्विंग कराते हैं। वह अच्छी यॉर्कर भी डालते हैं। वह जितने लंबे समय तक क्रिकेट खेलेंगे, मुझे पूरा यकीन है कि वह 400 विकेट हासिल कर सकते हैं।"

एम्ब्रोस ने कहा कि बुमराह का शॉर्ट रनरअप होने से उनके शरीर में खिंचाव का ज्यादा खतरा रहता है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, " आप तेज गेंदबाजी के बारे में जानते हैं। यह आमतौर पर लय के बारे में होता है। गेंद डालने से पहले एक अच्छी लय की जरूरत होती है। बुमराह का रनअप शॉर्ट हैं और साथ ही वह गेंद फेंकने से पहले दो या तीन बार जॉग करते हैं। इसका सीधा मतलब है कि उनके शरीर में थोड़ा खिंचाव पड़ता है। इसलिए मेरा मानना है कि उनका समय तक उनका फिट रहना जरूरी है।" jasprit 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X