Friday, April 19, 2024
Advertisement

World Cup 2019: अफगानी खिलाड़ियों का इंग्लैंड में हुआ झगड़ा, विवाद इतना बढ़ा की बुलानी पड़ी पुलिस

अफगानी खिलाड़ियों को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद का भी सामना करना पड़ा था। ये घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के विश्व कप मैच से पहले रात को घटी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: June 19, 2019 12:11 IST
अफगानिस्तान टीम - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE अफगानिस्तान टीम 

मैनचेस्टर। आईसीसी विश्व कप 2019 में अफगानी खिलाड़ियों के लिए कुछ भी अच्छा नहीं जा रहा है। बीती रात जहाँ उन्हें इंग्लैंड के हाथों 150 रनों से बड़ी हार झेलनी पड़ी। वही, उससे पहले उन्हें मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद का भी सामना करना पड़ा था। ये घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के विश्व कप मैच से पहले रात को घटी।

बीबीसी के अनुसार, रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया। स्थानीय पुलिस ने बताया, ‘‘रात को 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पूछताछ जारी है।’’ 

गौरतलब है कि मंगलवार को अफगानिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम ने 50 रन से बड़ी जीत दर्ज की। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इंग्‍लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 397/6 रन बनाए। जिसमें इंग्लैंड के कप्तान ने एक पारी के दौरान 17 छक्के मारने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने 148 रनों की धाकड़ पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने के दौरान अफगानिस्‍तान की टीम महज 247/8 रन ही बना पाई।

बता दें कि विश्‍व कप में अफगानिस्‍तान अपने पांच मैचों में सभी मैच हार चुका है। अब उसका अफगानिस्‍तान को अब 22 जून को भारत के खिलाफ साउथेम्‍पटन के द रोस बॉउल मैदान में सामना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement