1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: दो साल बाद वापसी करने के बाद वहाब रियाज का बड़ा बयान, बोले 'विश्वकप में दिखेगा नया पाकिस्तान'

World Cup 2019: दो साल बाद वापसी करने के बाद वहाब रियाज का बड़ा बयान, बोले 'विश्वकप में दिखेगा नया पाकिस्तान'

33 वर्षीय रियाज ने बर्मिघम में 2017 में भारत के खिलाफ अपना पिछला वनडे मैच खेला था। इसके दो साल बाद अचानक से उनकी टीम में वापसी होना चयनकर्ताओं द्वारा हैरानी भरा फैसला है। 

IANS IANS
Published on: May 26, 2019 17:55 IST
वहाब रियाज- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE वहाब रियाज, गेंदबाज पाकिस्तान 

कार्डिफ। दो साल बाद पाकिस्तान की विश्व कप टीम में चुने गए तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि अब उनके ऊपर बहुत दबाव है और उन्हें खुद को साबित करना है।

33 वर्षीय रियाज ने बर्मिघम में 2017 में भारत के खिलाफ अपना पिछला वनडे मैच खेला था। इसके दो साल बाद अचानक से उनकी टीम में वापसी होना चयनकर्ताओं द्वारा हैरानी भरा फैसला है। 

रियाज ने क्रिकइंफो से कहा कि वह विश्व कप में चुने जाने की खबरों से आश्चर्यचकित हैं, लेकिन खुश भी हैं। उन्होंने कहा, "टूर्नामेंट में मेरे ऊपर काफी दबाव होगा क्योंकि मुझे खुद को साबित करना है, इसलिए चयनकर्ताओं ने मुझे चुना है। मैं दूसरे छोर से और मध्य ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं और विकेट दिला सकता हूं।" 

रियाज पाकिस्तान के लिए अब तक 79 मैचों में 102 विकेट हासिल कर चुके हैं। वर्ष 1992 की विश्व विजेता पाकिस्तान को इस साल लगातार 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

तेज गेंदबाज ने आगे कहा, "हमने पिछले कुछ समय से अच्छा क्रिकेट खेला है। कई सारी सकारात्मक बातें जिससे हम अपना सकते हैं। निश्चित रूप से, हमने कुछ अहम मौकों पर मैच गवांए हैं और हमें पता है कि अब हमें इससे अच्छा करने की जरूरत है।" 

पाकिस्तान को विश्व कप के अभ्यास मैच में अफगानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिस पर रियाज ने कहा, "हर किसी को विश्व कप में एक नया पाकिस्तान देखने को मिलेगा। टीम की और खिलाड़ियों की तैयारियों के लिए अभ्यास मैच एक अच्छा मौका होगा। गेंदबाज अपने लय में लौट सकते हैं और बल्लेबाज यहां की परिस्थितियों को समझ सकते हैं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X