1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: इन तीन खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर ने बताया "गेम चेंजर", जो पलक झपकते पलट देंगे मैच

World Cup 2019: इन तीन खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर ने बताया "गेम चेंजर", जो पलक झपकते पलट देंगे मैच

भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को इंग्लैंड के हाथों मात खाने वाली साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगा।

Bhasha Bhasha
Published on: May 31, 2019 8:35 IST
सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान भारत- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान भारत 

लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स में क्रिकेट का महासंग्राम विश्व कप शुरू हो चुका है। जिसके पहले मैच में मेजबान टीम इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को 104 रनों से हराया। ऐसे में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के लिए भी ये मैच काफी ख़ास रहा क्योंकि क्रिकेट के मैदान से बाहर कमेंट्री की पारी में ये उनका डेब्यू मैच था। जिसमें उन्होंने अंदेशा दे दिया कि भलें ही वो भारत के विश्वकप जीत की कामना करते हों मगर डेविड वार्नर, राशिद खान और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाडियों के प्रदर्शन पर कड़ी निगाह लगाये रखेंगे जिनमें मैच का रूख बदलने की काबिलियत है। 

तेंदुलकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के क्षेत्र में पदार्पण करते हुए कहा, ‘‘मुझे लगता है कि राशिद इस टूर्नामेंट में उलटफेर करने में अहम साबित हेागा। ’’ 

वह चाहते हैं कि राशिद डीप मिड विकेट क्षेत्ररक्षकों से बल्लेबाजों को चुनौती पेश करे। उन्होंने साथ ही कहा कि आईपीएल के दौरान वार्नर की शीर्ष फार्म उनके शानदार प्रदर्शन के लिये अहम होगी। 

बता दें कि भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को इंग्लैंड के हाथों मात खाने वाली साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। जबकि 16 जून को भारत बनाम पाकिस्तान महामुकबला खेला जाना है। विश्व कप का फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X