1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019, WI vs PAK: पाकिस्तान की परफॉर्मेंस देख रमीज राजा ने खिलाड़ियों को लगाई झाड़, कह दी यह बात

World Cup 2019, WI vs PAK: पाकिस्तान की परफॉर्मेंस देख रमीज राजा ने खिलाड़ियों को लगाई झाड़, कह दी यह बात

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा मुकाबला ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला गया। इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने पहले निराश किया और पूरी टीम महज 21.4 ओवर में 105 रन पर ढेर हो गई, वहीं बाद में उनकी गेंदबाजी में भी दमखम नहीं दिखाई दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 31, 2019 19:57 IST
World Cup 2019, WI vs PAK: Ramiz Raja blast on pakistan team after poor performance against west ind- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019, WI vs PAK: Ramiz Raja blast on pakistan team after poor performance against west indies - पाकिस्तान की परफॉर्मेंस देख रमीज राजा ने खिलाड़ियों को लगाई झाड़, कह दी यह बात

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा मुकाबला ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला गया। इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने पहले निराश किया और पूरी टीम महज 21.4 ओवर में 105 रन पर ढेर हो गई, वहीं बाद में उनकी गेंदबाजी में भी दमखम नहीं दिखाई दिया। आमिर को छोड़ कर कोई खिलाड़ी विकेट नहीं ले पाया और पाकिस्तान ने की टीम यह मैच 218 गेंदें रहते 7 विकेट से यह मैच हार गया।

पाकिस्तान की इस खराब परफॉर्मेंस के बाद उनके पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने उनकी जमकर क्लास लगाई। रमीज राजा ने कहा "मुझे लगता है कि यह बाउंसर की गोला-बारी थी जिसने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को परेशान किया। पाकिस्तानी बल्लेबाज इस लंबाई से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे और स्पष्ट रूप से, यह अंत में बहुत शर्मनाक हो गया। मुझे लगता है कि पाकिस्तान को जागने की जरूरत है। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में इस तरह की गेंदों से निपटना होगा। हर किसी टीम ने पाकिस्तान की यह बल्लेबाजी की होगी और सभी ने पाकिस्तान के खिलाफ इस तरह की गेंदबाजी करने की रणनीति बनाने के लिए कमर कस ली होगी।"

इसके आगे उन्होंने कहा "यह विश्व कप है और हमें तैयार होना चाहिए था। इंग्लैंड के खिलाफ (विश्व कप से पहले की वनडे सीरीज में) काफी उचित बल्लेबाजी कर रहे थे। हमने 340 और 360 के स्कोर देखे। लेकिन वहां उन्हें इस तरह की लेंथ से टेस्ट नहीं किया गया। मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज को अपने खेल की योजना पूरी तरह से सही लगी।"

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी को देखते हुए स्पीचलैस बताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X