1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'आप इनसे बाथरूम में रहकर ही बच सकते हो' भारतीय फैन्स की क्रिकेट को लेकर दीवानगी पर बोले जस्टिन लैंगर

'आप इनसे बाथरूम में रहकर ही बच सकते हो' भारतीय फैन्स की क्रिकेट को लेकर दीवानगी पर बोले जस्टिन लैंगर

भारतीय फैन्स का यह पागलपन देख विदेशी खिलाड़ियों को पहले अच्छा लता है, लेकिन बाद में वो इस चीज से परेशान हो जाते हैं। लैंगर ने कुछ ऐसा ही अनुभव साझा किया।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2020 11:37 IST
'You can avoid them only by staying in the bathroom' Justin Langer said on the fanfare of Indian fan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'You can avoid them only by staying in the bathroom' Justin Langer said on the fanfare of Indian fans

क्रिकेट को लेकर भारत में जिस तरह की दिवानगी देखने को मिलती है, शायद वैसा बाहर किसी देश में देखना मुश्किल ही होगा। यहां फैन्स भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ विदेशी खिलाड़ियों को भी भरपूर प्यार देते हैं। शुरुआत में तो विदेशी खिलाड़ियों को भारतीय फैन्स का यह पागलपन देख अच्छा लता है, लेकिन बाद में वो इस चीज से परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अनुभव ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कोच जस्टिन लैंगर का रहा है।

हाल ही में द टेस्ट नाम से रिलीज हुई एक डॉक्यूमेंट्री में लैंगर ने कहा है कि भारतीय फैन्स से आप बस बाथरूम में रहकर ही बच सकते हैं। लैंगर ने कहा "हां, पहले कुछ हफ्ते तो मुझे भारत  बहुत ही प्यारा लगा लेकिन इसके बाद यह सब बहुत ज्यादा सताने वाला था। ईमानदारी से कहूं तो भारतीय क्रिकेट से बहुत ज्यादा ही प्यार करते हैं और इनसे बचने के लिए जहां आप कपड़े बदलते हैं वहां या फिर बाथरूम रहकर ही बच सकते हैं।"

लैंगर ने साथ ही बताया भारत में यह बहुत आम बात है कि लोग होटल में आपका कमरा खटखटाएं और रूम सर्विस का नाटक कर आपके साथ सेल्फी लें। लैंगर ने कहा "बल्कि होटल रूम में भी यह बहुत ही आम सी बात थी कि लोग झूठ में रूम सर्विस के बहाने आपके कमरे का दरवाजा खटखटाएं और आपके साथ सेल्फी की मांग करें। यह वाकई बहुत ही दुखी करने वाला होता है।"

वहीं टीम के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल ने भी कुछ ऐसा ही अनुभव किया था भारत में खेलने के दौरान। उन्होंने बताया "भारतीय क्रिकेट को बहुत ज्यादा ही प्यार करते हैं। अगर आप अच्छा करते हैं तो आपका काफी प्यार मिलेगा और आपने अच्छा नहीं किया तो वो आपको जानते भी नहीं है।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X